उप मुख्यमंत्री ने जूनियर महिला हैंडबॉल टीम में चयनित यूपी की खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं

0
261

लखनऊ। स्लोवानिया में होने वाली आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चयनित भारतीय जूनियर महिला हैंडबॉल टीम में चयनित उत्तर प्रदेश की मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक ने अपने आवास पर हुई मुलाकात के दौरान सम्मानित किया।

उत्तर प्रदेश की मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल का भारतीय टीम में चयन

उपमुख्यमंत्री ने इन तीनों खिलाड़ियों को आगामी चैंपियनशिप में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपने भारतीय टीम में जगह बनाई है। मुझे उम्मीद है कि आप इस चैंपियनशिप में अपने उम्दा प्रदर्शन से देश का नाम रोशन करेंगी।

ये भी पढ़े : वापसी के बाद ऐतिहासिक स्वर्ण पदक विजेता भारतीय महिला हैंडबाल टीम सम्मानित

आपने पूर्व में भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का परचम लहराया है और आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने कहा कि स्लोवानिया में 22 जून से 3 जुलाई तक आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप  का आयोजन होगा।

स्लोवानिया में 22 जून से 3 जुलाई तक होगी आईएचएफ महिला जूनियर हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप

भारतीय महिला हैंडबॉल टीम ने कजाखिस्तान में गत 7 से 14 मार्च तक हुई 16वीं जूनियर एशियन महिला हैंडबॉल चैंपियनशिप में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया था।

ये भी पढ़े : लखनऊ को मिली एशियन अंडर-14 व अंडर-16 टेनिस टूर्नामेंट की मेजबानी

उन्होंने कहा कि मोनी चौधरी, शीतल कुमारी व आफरीन अफजल ने उस चैंपियनशिप में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था। शीतल व आफरीन अफजल लखनऊ की व मोनी चौधरी बुलंदशहर की निवासी है। इस अवसर पर लखनऊ जिला हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष श्री अनुराग मिश्रा अन्नू भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here