प्रथम तारा देवी क्रिकेट : गुरुकुल क्लब की एकतरफा जीत, पैरामाउंट क्लब को 8 विकेट से हराया

0
212

लखनऊ। उम्दा गेंदबाजी के बाद मैन ऑफ द मैच प्रियांशु रावत (50) के नाबाद अर्धशतक से गुरुकुल क्रिकेट क्लब ने प्रथम तारा देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में पैरामाउंट क्रिकेट क्लब को कम स्कोर के मैच में एकतरफा आठ विकेट से पराजित किया।

गियर क्रिकेट ग्राउंड पर पैरामाउंट क्रिकेट क्लब निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 26.4 ओवर में 82 रन ही बना सका। टीम को शुरू में ही झटका लगा जब सलामी बल्लेबाज मार्कंडेय सिंह 4 रन बनाकर आउट हो गए।

उनके जोड़ीदार आयुष सिंह ने 20 रन बनाकर स्कोर आगे बढ़ाया। फिर पारी लड़खड़ाने से टीम के 46 रन पर 6 विकेट गिर गए थे। इस बीच वासु रूहेला ने नाबाद 23 रन बनाए लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका।

ये भी पढ़ें : प्रथम तारा देवी क्रिकेट : गियर क्लब ने रोमांचक मुकाबले में पैरामाउंट क्लब को 21 रन से हराया

गुरुकुल क्रिकेट क्लब से आदित्य सिंह ने 5 ओवर में दो मेडन के साथ 17 रन और श्रवण जायसवाल ने 3.4 ओवर में एक मेडन के साथ 3 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में गुरुकुल क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में 2 विकेट पर 84 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही ओर सलामी बल्लेबाज अभिषेक यादव (9) को 22 रन के कुल स्कोर पर वत्सल की गेंद पर विशाल ने कैच लपककर वापस पवैलियन भेजा।

हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज प्रियांशु रावत ने 37 गेंदों पर 9 चौके व एक छक्के से नाबाद 50 रन की उम्दा पारी खेलते हुए टीम की जीत तय की। वहीं उनका साथ देते हुए शिवांश सिंह ने 26 गेंदों पर 3 चौके से नाबाद 17 रन का योगदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here