गोयल ने संसारा अकादमी को 31 रन से किया पराजित

0
279
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच आदित्य सिंह और शिवम यादव के हरफनमौला खेल की बदौलत गोयल क्रिकेट अकादमी ने समर क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में में संसारा पार्क अकादमी को 31 रनों से पराजित कर दिया। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर गोयल क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए।

शिवम यादव ने 51 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। आदित्य सिंह ने 39 गेंदों पर चार चौकों की सहायता से 36 रन और विमल पांडे ने 45 गेंदों पर चार चौकों से 36 रनों का योगदान दिया।  वैभव मिश्रा ने 30 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 34 रन बनाए।

ये भी पढ़े : समर कप क्रिकेट में बुल्स क्लब की 176 रन से शानदार जीत

संसारा अकादमी की ओर से पराग नागर ने 14 रन देकर दो विकेट लिए जबकि विकास शर्मा, मोहित, धोनी सिंह और ध्रुव भाटी ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में संसारा पार्क अकादमी 28.5 ओवर में 138 रन पर सिमट गई। निशांत मावी ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 61 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के से सर्वाधिक 38 रन बनाए।

पराग नागर ने 28 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के से 35 रन का योगदान दिया। पंचम पासी ने 10 रन बनाए अन्य बल्लेबाज दहाई अंक को नहीं पाए। गोयल अकादमी की ओर से सौरव यादव, आदित्य सिंह, गौरव उपाध्याय, वैभव मिश्रा और शिवम यादव को क्रमश: दो-दो विकेट झटकने में सफलता मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here