फाइन सिटी और हिट एंड रन क्लब की उम्दा जीत

0
135

लखनऊ. मैन ऑफ़ द मैच मनोज सिंह (36 रन और एक विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से फाइन सिटी क्लब ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में सीआईडी क्लब को 22 रन से पराजित किया। दिन के दूसरे मैच में हिट एंड रन क्लब ने एफसीआई अवेंजर्स को 62 रन से हराया।

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट

आरआर स्टेडियम पर पहले मैच में फाइन सिटी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन का मामूली स्कोर बनाया। टीम से मनोज सिंह (36 रन, 34 गेंद, 2 चौके) ने जिम्मेदारी भरी पारी खेली। मोहम्मद आरिफ ने 24 गेंदों पर 2 चौके से 31 रन का योगदान दिया।

सीआईडी क्लब से अमरदीप सिंह ने तीन विकेट चटकाये। जवाब में सीआईडी क्लब 17.4 ओवर में 102 रन ही बना सका। टीम से मोहम्म्मद शमी (26) व कृष्णा सिंह (21) ने टिकाऊ पारी खेली । फाइन सिटी से राघवेंद्र ने तीन विकेट चटकाये जबकि अनुज अवस्थी ने दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें : लखनऊ रेंजर्स की जीत में आदिल पाशा का आतिशी शतक

एक अन्य मैच में हिट एंड रन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया। मैन ऑफ़ द मैच अमरेंद्र कुमार ने नाबाद 57 जबकि गुरदयाल सिंह ने नाबाद 47 रन की अहम पारी खेली।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एफसीआई की टीम 116 रन पर ढेर हो गई। हिट एंड रन क्लब से अमरजीत ने चार जबकि अमेंद्र ने तीन विकेट चटकाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here