विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड लेबल से हरलीन सेठी को दिक्कत

0
77
@itsharleensethi

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा डेटिंग लाइफ को लेकर एक्ट्रेस हरलीन सेठी सुर्खियों में हैं। 2019 में ब्रेकअप से पहले एक्ट्रेस काफी समय तक विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप में थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हरलीन ने विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड कहे जाने पर रिएक्शन दिया है।

@itsharleensethi (Harleen Sethi Instagram Bio)

एक्ट्रेस ने कहा- मेरे इंस्टाग्राम बायो में दो शब्द हैं, ‘आई एम’…आगे कुछ नहीं है… मुझे Ex गर्लफ्रेंड की लेबल से दिक्कत है। लोग पता नहीं क्यों लेबल देने की कोशिश करते हैं। मुझे सामान्य तौर पर किसी भी चीज के साथ अपनी पहचान बनाने में प्रॉब्लम होती है। मैं खुद को किसी के साथ जोड़ना पसंद नहीं करती हूं।

हरलीन ने विक्की का साथ उनके संघर्ष के दिनों में दिया था। बताया जाता है कि हरलीन और विक्की के बीच मे कटरीना कैफ की वजह से दूरियां आई थी। ये सच नहीं है। विक्की अपने करियर में आगे बढ़ रहे थे।

हरलीन पीछे रह गई। उनका कहना था कि उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस के बाद विक्की का बर्ताव काफी बदल गया था। वो उनसे दूर हो गए और उसके बाद उनके पास कभी लौटकर वापस नहीं आए।

हरलीन की वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरीज बैड कॉप में नजर आईं हैं। इससे पहले वो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और कोहरा जैसी सीरीज में काम कर चुकी हैं। विक्की कौशल की बैड न्यूज थिएटर में लगी है।

ये भी पढ़े : अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी देवा, फिल्म से शाहिद का लुक आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here