वार्षिक साहित्यिक उत्सव 2024 में डीपीएस इंदिरानगर ओवरऑल विजेता

0
155

साहित्यिक उत्कृष्टता की खोज जो 2016 में शुरू हुई, अपने छठे संस्करण में आ गई है और शनिवार को डीपीएस एल्डिको ने वार्षिक साहित्यिक उत्सव 2024 की मेजबानी की, जो अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से छात्रों में छिपी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच है।

इस विशाल कार्यक्रम में राज्य भर के स्कूलों के प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें मुख्य अतिथि पार्थ सारथी सेन शर्मा, प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य, परिवार कल्याण और चिकित्सा शिक्षा की गरिमामयी उपस्थिति रही।

उन्होंने अपने असाधारण ज्ञान और साहित्यिक उत्साह से छात्रों को उत्साहित किया। कार्यक्रम की गरिमा साहित्यिक और सांस्कृतिक क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति से काफी बढ़ गई, जिन्होंने न केवल प्रतियोगिताओं को जज किया बल्कि अपने अनुभव साझा करके छात्रों को प्रेरित भी किया।

सभी महानुभावों का सम्मान एवं विनम्रता के साथ स्वागत किया गया। उत्साह और प्रतिस्पर्धी प्रयास से भरे दिन के बाद, प्रमाण पत्र और ट्राफियां प्रदान की गईं, तालियों की गड़गड़ाहट के बीच योग्य विजेताओं को। पुनर्जागरण में विजेता डीपीएस जानकीपुरम था, साहित्य मंथन के विजेता डीपीएस इंदिरानगर थे,

ओवरऑल विजेता डीपीएस इंदिरानगर रहा, प्रिंसिपल, मनीषा अंथवाल ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी और उन्हें उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए प्रेरित किया। प्रधान स्वामिनी; वंदना खरे ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्रस्ताव रखा

प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों की गरिमामयी उपस्थिति और सभी स्कूलों की उत्साहपूर्ण भागीदारी के लिए सभी ने जो सम्मान और कृतज्ञता महसूस की।

एक और मंच पर पर्दा उठ गया जहां एक छात्र को अपनी प्रतिभा दिखाने और प्रतिस्पर्धा की स्वस्थ भावना में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिलता है।

ये भी पढ़ें : अंतरविद्यालय बास्केटबॉल: पुलिस माडर्न स्कूल, गोमती नगर व डीपीएस एल्डिको चैंपियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here