पहली बार गाउन के साथ स्टाइलिश तरीके से दिखाए गए भारतीय गहने 

0
305

10 वर्षीय नन्ही डिज़ाइनर अर्ना फौगट ने सने महामारी के दौरान दुनिया भर में इतना दुख देखने के बाद NYFW में असाधारण प्रतिभा से कपड़ों की शुरुआत की। अमेरिका में NYFW हमेशा हमें अपनी असाधारण प्रतिभा से आश्चर्यचकित रहा है। फैशन की दुनिया के लिए सैकड़ों डिजाइनर अपने अविश्वसनीय कौशल और डिजाइन दिखाते हैं।

हाईटेकमोडा द्वारा संचालित एनवाईएफडब्ल्यू के हालिया शो में, मां और बेटी डिजाइनर जोड़ी अंजलि फौगट और अर्ना फौगट ने अपने लेबल डिजाइनर ड्रीम कलेक्शन के लिए अपने मनमोहक लक्ज़री डिज़ाइन प्रदर्शित किए, जिससे दर्शकों का ध्यान आकर्षित हुआ, उत्तम दर्जे का और लालित्य डिजाइनों का संयोजन सुरुचिपूर्ण ढंग से अद्वितीय था।

10 साल की डिजाइनर अर्ना फौगट के कमाल को सबने सराहा 

पहली बार किसी ने भारतीय गहनों को स्टाइलिश और सुंदर ढंग से वस्त्र गाउन के साथ प्रदर्शित किया। आउटफिट्स की स्लीव्स और नेकलाइन्स से लेकर ओवरऑल लुक तक, सब कुछ आंखों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और महिलाओं के सभी शेप और साइज़ के लिए डिज़ाइन किया गया है।

संग्रह – चमकदार दिन एक शाही रानी के जीवन जैसा महकता है, उसकी दृष्टि अपने संग्रह के माध्यम से आशा और चकाचौंध की किरणों को चित्रित करने और महामारी के बाद पृथ्वी पर खुशियों का छिड़काव करने की थी और हमने अधिकांश डिजाइनों के लिए पुनर्नवीनीकरण कपड़े का इस्तेमाल किया इस संग्रह में।

अंजलि फौगट ने अपने अलग अंदाज से एक बार फिर दर्शकों को प्रभावित किया। सभी ने डिजाइनों को पसंद किया और मां बेटी के बंधन, विविधता और स्थिरता को प्रदर्शित करने के लिए उनकी सराहना की। उन अविश्वसनीय पोशाकों को पहनकर मॉडल ने जो वातावरण बनाया, वह सभी आकार और आकार के लोगों के लिए प्रेरणादायक था।

पूरा हॉल चौकस था। सभी कपड़े असाधारण थे फिर भी अद्वितीय और ग्लैमरस थे। रंग संयोजन को बहुत सावधानी से चुना गया था और संग्रह में उनकी चिंगारी थी जिसने अर्ना की दृष्टि को इतनी खूबसूरती से चित्रित किया था। लिन हेथरिंगटन अंजलि की टीम में शामिल हुईं और लुक को पूरा करने के लिए अपने खूबसूरत जूते और हेयरपीस दिखाए।

फैशन शो, विशेष रूप से उस कैलिबर के हमेशा एक टीम वर्क होते हैं। मॉडल और बाल और मेकअप टीम ने मदद के लिए अलग-अलग जगहों से यात्रा की। मेकअप और बाल जोसी के चेहरे और ग्लैम स्क्वॉड, कृतिका जैन, याराडिस, महविश महमूद और लियोन ट्रिनिटी डिजाइन हेयर स्टाइलिंग टीम द्वारा किए गए थे।

ये भी पढ़े: सुरों की मल्लिका आशा ताई की सीमा पर जवानों से मिलने की ख्वाहिश

स्टाइलिंग विभाग को अंजलि फौगट और जेस्रुज़िस्टिस्ट ने संभाला थाहाईटेकमोडा द्वारा संचालित एनवाईएफडब्ल्यू के हालिया शो में, माँ बेटी डिजाइनर जोड़ी अंजलि फौगट और अर्ना फौगट ने उनके लिए अपने मनमोहक लग्जरी डिज़ाइन प्रदर्शित किए। लेबल डिजाइनर सपना संग्रह, छोड़ दर्शकों का जबड़ा गिरा दिया।

उत्तम दर्जे का और लालित्य डिजाइनों का संयोजन सुरुचिपूर्ण ढंग से अद्वितीय था। पहली बार किसी ने भारतीय गहनों को स्टाइलिश और सुंदर ढंग से वस्त्र गाउन के साथ प्रदर्शित किया। आउटफिट्स की स्लीव्स और नेकलाइन्स से लेकर ओवरऑल लुक तक, सब कुछ आंखों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ये भी पढ़े : 800 साल पुरानी सांस्कृतिक पंढरपुरवारी की अद्भुत फोटोग्राफिक प्रदर्शनी देखे यहां

इसे महिलाओं के सभी शेप और साइज़ के लिए डिज़ाइन किया गया है। श्रीमती इंडिया ड्रीम गर्ल यूएसए प्रेरणा गुप्ता ने शो की शुरुआत की।

इसके अलावा मिसेज इंडिया यूएसए शालिनी शरद मदन अर्पिता गेदम, शीतल क्रोवी, अपर्णा क्रोवी, ममता पुट्टस्वामी, राधिका राणे, अपील, वर्षा पॉल, अस्तिका गुप्ता, कोमल खत्री, कोमल भगत, मोना शर्मा, मौनिका सिरिगुप्पी, कृतिका, रश्मि सिंह, स्मिता रोंघे और सोनिया बख्शी और कार्तिका जैन भी शामिल हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here