द दिल्ली कैफे की जीत में चमके जमाल काजिम व मुन्ना भाई

0
60

लखनऊ। द दिल्ली कैफे क्लब और सीआईडी क्लब ने प्रथम आइरिस क्राउन स्कूल कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के शनिवार को खेले गए मुकाबलो में जीत हासिल की।

द दिल्ली कैफे क्लब ने कैरियर ग्राउंड पर खेले गए मैच मे मैन ऑफ द मैच जमाल काजिम (75) की उम्दा पारी के बाद मुन्ना भाई (4 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से अविशा स्पोर्टिंग को 41 रन से हराया।

प्रथम आइरिस क्राउन स्कूल कॉरपोरेट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

द दिल्ली कैफै ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जमाल काजिम (75) व सनी मेहरोत्रा (45) की पारी से निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 203 रन बनाए। अविशा स्पोर्टिंग से विवेक सिंह, अभिषेक श्रीवास्तव व अविनाश सिंह को दो-दो विकेट मिले।

जवाब में अविशा स्पोर्टिंग की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी। अंजार खान (50) के अर्धशतक के बाद आलोक यादव (27) ने भी उम्दा पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। द दिल्ली कैफै से मुन्ना भाई को चार व अनिल लाल को दो विकेट मिले।

रामू यादव व मोहम्मद आजम ने सीआईडी क्लब को दिलाई जीत

इसी ग्राउंड पर दूसरे मैच में सीआईडी क्लब ने मैन ऑफ द मैच रामू यादव (73) व मोहम्मद आजम (55) के अर्धशतकों से नाइट क्लब को 70 रन से मात दी। सीआईडी क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 216 रन बनाए। नाइट क्लब से श्रेयांश सिंह ने चार व बलराम गुप्ता ने दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें : सनी व अजीम रहमान ने द दिल्ली कैफे क्लब को दिलाई जीत

जवाब में नाइट क्लब नौ विकेट पर 146 रन ही बना सका। टीम से विनीत थापर (27), रवि सिंह (36), मोहम्मद मुशाहिद (19) ही टिकाऊ पारी खेल सके। सीआईडी क्लब से रूद्र पी.सिंह व राम सिंह ने 3-3 जबकि नोमान सिद्दीकी ने दो विकेट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here