विदेश में खुली जवान की एडवांस बुकिंग, यूएस में बिकी $47.3K की टिकटें

0
75
फोटो साभार : शाहरुख खान आधिकारिक ट्विटर

ब्लॉकबस्टर होने के साथ-साथ पठान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब फैन्स को शाहरुख की अगली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है।

थिएटर चेन ने ट्वीट में बताया कि, $47.3K की टिकटें अमेरिका में ऑलरेडी बिक चुकी हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी में भी ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

बता दें कि हाल ही में जवान का नया गाना चलेया रिलीज हुआ था जिसमे शाहरुख साउथ की स्टार एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे थे।

जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यानि रिलीज में 1 महीने से भी कम वक्त बचा है और इसी बीच यूएई में फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

शाहरुख से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले एक फैन पेज ने ट्वीट में बताया है कि Vox, Novo, Reel और Roxy जैसे सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है।

इन थिएटर चेन्स ने भी ट्वीट करके यह ऐलान किया है कि शाहरुख की जवान के लिए एडवांस बुकिंग खोल दी गई है। एक अन्य थिएटर चेन ने ट्वीट में बताया कि यूएस में भी बुकिंग शुरू हो गई है।

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जवान के दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि पठान बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही थी।

फिल्म को ₹56 करोड़ की ओपनिंग मिली थी और केवल भारत से यह फिल्म 543 करोड़ 5 लाख रुपये का बिजनेस करने में सफल ही थी। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1000 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था।

ये भी पढ़े : जवान के चलेया गाने में नयनतारा के साथ इश्क फरमाते नजर आए किंग खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here