यूपी टी-20 लीग : कानपुर सुपर स्टार्स की दूसरी जीत, नोएडा सुपर किंग्स को 7 विकेट से दी शिकस्त

0
55
@t20uttarpradesh

यूपी टी20 लीग में कानपुर सुपरस्टार्स की टक्कर नोएडा सुपर किंग्स से हुई। इस मैच में कानपुर सुपरस्टार्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। 120 रन का पीछा करते हुए कानपुर ने 3 विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

@t20uttarpradesh

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कानपुर टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मोहम्मद आशियान 4 रन बनाकर आउट हो गए। शोएब सिद्दीकी और आदर्श सिंह ने पारी को संभाला।

आदर्श 31 गेंदों में 25 रन बना आकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद कप्तान समीर रिज़वी ने पारी को संभाला। समीर रिज़वी ने 33 रन की पारी खली। उनके आउट होने के बाद शोएब सिद्दीकी ने टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें : यूपी टी-20 लीग : तीसरी जीत के साथ काशी रुद्रास तालिका में दूसरे स्थान पर

पहले बल्लेबाजी करने उतरी नोएडा सुपरकिंग्स टीम कुछ खास नहीं कर सकी। टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 119 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मोहम्मद शरिम ने 20 गेंदों में 37 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक चौका और 4 छक्के लगाए।

कानपुर सुपरस्टार्स के लिए मोहसिन खान ने धमाल मचा दिया। उन्होंने 27 रन देकर 2 विकेट लिया। उनके अलावा मुकेश कुमार ने 2 विकेट लिए। अंकुर मलिक, शुभमन मिश्रा, आकिब खान, विनीत ने एक-एक विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here