लखनऊ फुटबॉल लीग : सहारा स्टेट क्लब ने एलाइट क्लब को 7-2 से हराया

0
76

लखनऊ। संतोष के चार गोल से सहारा स्टेट क्लब ने लखनऊ फुटबॉल लीग-2024 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में संघर्ष के बाद एलाइट क्लब के खिलाफ को 7-2 से जीत दर्ज की।

चौक स्टेडियम पर खेली जा रही लीग में सहारा स्टेट क्लब से संतोष ने 7वें मिनट में पहला गोल किया लेकिन दो मिनट बाद ही एलाइट क्लब से आशुतोष ने बराबरी का गोल दागा। इसके बाद सहारा स्टेट क्लब की ओर से संतोष ने 13वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त फिर दिला दी।

हालांकि एलाइट क्लब से मयंक ने 31वें मिनट में फिर बराबरी कर ली। इसके बाद सहारा स्टेट क्लब ने आक्रामक खेल दिखाया और विरोधी टीम को गोल करने के मौके नहीं दिए।

ये भी पढ़ें : लखनऊ फुटबॉल लीग : स्पोर्ट्स कॉलेज व फुटीफाई क्लब की जीत

सहारा स्टेट से संतोष ने 34वें व 39वें मिनट में, राजू ने 46वें व 49वें मिनट में और दिव्यांशु ने 55वें मिनट में ताबड़तोड़ गोल दागे जिससे टीम ने 7-2 से मैच जीत लिया। मिनट में गोल किया।

एक अन्य मैच में एलडीए क्लब ए ने लखनऊ यूथ क्लब को 5–0 गोल से हराया। विजेता टीम की ओर से अभिषेक ने 12वें, प्रियांशु कुमार ने 24वें, नितिन ने 41वें, कांते ने 47वें और, प्रियांशु वर्मा ने 58वें मिनट में गोल किया। लीग में बुधवार को कॉल्विन क्लब बनाम लखनऊ फुटबॉल क्लब अलीगंज और एक्स स्टूडेंट्स स्पोर्ट्स कॉलेज क्लब और एलडीए क्लब बी क्लब के बीच मैच खेले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here