लखनऊ की अर्णवी व अलीगढ़ के अतीक का दोहरा खिताबी धमाल

0
37

लखनऊ। लखनऊ की अर्णवी पाठक व अलीगढ़ के अतीक अहमद ने उत्तर प्रदेश राज्य सब जूनियर (अंडर–13) बैडमिंटन चैंपियनशिप- 2024 में शानदार प्रदर्शन के साथ दोहरे खिताब जीत लिए।

बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में आयोजित चैंपियनशिप में बालिका एकल फाइनल में लखनऊ की अर्णवी पाठक ने नोएडा की वान्या चौधरी को तीन गेम तक चले रोमांचक मुकाबले में 25-23, 19-21, 21-18 से हराया।

उत्तर प्रदेश राज्य सब जूनियर (अंडर–13) बैडमिंटन चैंपियनशिप- 2024

इसके बाद बालिका युगल फाइनल में लखनऊ की अर्णवी पाठक व मेरठ की मान्या सिंह ने मेरठ की गर्विता त्रिपाठी व नोएडा की वान्या चौधरी को 21-14, 23-25, 21-18 से हराकर खिताब जीता।

बालक एकल फाइनल में अलीगढ़ के अतीक अहमद ने आगरा के अंकुर प्रताप सिंह को आसानी से 21-11, 21-13 से शिकस्त दी। वहीं बालक युगल फाइनल में अलीगढ़ के अतीक अहमद व आगरा के अंकुर प्रताप सिंह ने लखनऊ के कुशाग्र द्धिवेदी व प्रयागराज के शिवेष गुप्ता को 21-17, 21-13 से हराया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि डा.नवनीत सहगल (पूर्व आईएएस, अध्यक्ष-यूपी बैडमिंटन संघ, चेयरमैन प्रसार भारती) एवं अति विशिष्ट अतिथि डा.सुधर्मा सिंह (सचिव, यूपी बैडमिंटन संघ) ने पुरस्कार वितरित किए।

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार लखनऊ की नौ वर्षीय रिद्धिमा अग्रवाल को मिला। इस अवसर पर यूपी बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष अरूण कुमार कक्कड, लखनऊ जिला बैडमिंटन संघ के सचिव अनिल ध्यानी, मुख्य निर्णायक रविन्द्र चौहान, डा.योगेश शेट्टी, अभिजीत यादव तथा आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here