महेका मीरपुरी की एमसीएन के 10वें संस्करण के साथ वापसी 

0
302

वह हमेशा से ही अपनी अलग सोच के लिए जानी जाती हैं। वह करुणा के साथ फैशन की प्रतीक हैं, जो कैंसर जागरूकता और सहायता के रूप में प्रकट होती हैं। उनके संग्रह ताकत, लचीलापन, आशावाद और अशांत समय के माध्यम से पालने की क्षमता का प्रदर्शन करते हैं।

महामारी के बाद मशहूर फैशन गुरु और डिजाइनर असाधारण महिला महेका मीरपुरी नई ताकत के साथ मूव फॉर कैंसर अवेयरनेस (एमसीएन) के 10वें संस्करण के साथ सामने आयी है, जो वंचितों को वित्तीय सहायता प्रदान करने का प्रयास करता है।

टाटा मेमोरियल अस्पताल के लिए जुटाए 8 करोड़ रुपये 

समग्र रूप से कैंसर के इलाज के लिए, और सिर और विशेष रूप से गर्दन का कैंसर, क्योंकि यह निम्न सामाजिक आर्थिक स्तर में सबसे अधिक होने वाले सभी कैंसर का एक तिहाई हिस्सा है। महेका मीरपुरी ने अपने पिता और बहनोई दोनों का हाथ थामते हुए दर्द और भारी आर्थिक तंगी का एहसास किया।

जो सिर्फ एक साल के अंतराल में कैंसर से अपनी लड़ाई हार गए। इसने उसकी सोच को स्थापित किया और MCan के बीज बोए गए। महेका इससे पहले एमसीएन के मंच पर राचेल वर्गीज और तलत अजीज से लेकर बोमन ईरानी तक देश भर के प्रतिभाशाली कलाकारों को ले चुकी हैं।

इस साल, वापस देने की जबरदस्त दस साल की यात्रा को चिह्नित करने के लिए, महेका और टाटा मेमोरियल अस्पताल एक बार फिर एमसीएन पहल के माध्यम से कैंसर रोगियों को सबसे प्रभावी सहायता प्रदान करने के लिए एकजुट हुए। “हम एक ऐसे बंधन के लिए प्रयास करते हैं जो कैंसर रोगियों के संघर्षरत परिवारों के मनोबल को मजबूत करे।

ये भी पढ़े : चट्टानों की मजबूती से भी तगड़ी है इन तीन यारों की दोस्ती

इसके साथ उनकी हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहे। इस साल की MCan नीलामी में ब्रांड कला, जुनून के साथ झूमते हुए दिखाई देंगे। आपको सपोर्ट मोड पर स्विच करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आप बिना याद किए दे दें।

देने से न केवल देने वाले की आत्मा को मुक्ति मिलती है, बल्कि सच्चाई यह है कि देने से आप वास्तव में अधिक धनवान बनते हैं।महेका मीरपुरी ने अब तक अस्पताल के लिए 8 करोड़ से अधिक की राशि जुटाई है, और एमसीएन के 10वें संस्करण के साथ और अधिक जुटाने की उम्मीद है।

“यह हमारे वर्तमान अशांत समय में करुणा के एक नए युग की शुरुआत करने का समय है। “विचार टाटा मेमोरियल अस्पताल में वंचितों की मदद करने के साथ-साथ उस बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने का है जो कभी भी सामने आ सकती है। धन जुटाने के अलावा, हम एक सार्थक प्रभाव पैदा करने और जागरूकता पैदा करने का प्रयास करते हैं।

बताते चले कि टाटा मेमोरियल अस्पताल, दुनिया के सबसे बड़े कैंसर केंद्रों में से एक, हर साल 43,000 से अधिक नए कैंसर रोगियों को पंजीकृत करता है, जिसमें 63% को अत्यधिक रियायती उपचार दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here