मैकेनिकल फ्यूल्स और आपरेटिंग एवेंजर्स विजयी

0
191
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
लखनऊ। मैकेनिकल फ्यूल्स और आपरेटिंग एवेंजर्स ने पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में आयोजित अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन खेले गए मैचों में जीत दर्ज की। पहले मैच में मैकेनिकल फ्यूल्स ने ट्रैक्शन टाइगर्स क पांच विकेट से पराजित किया।

अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

ट्रैक्शन टाइगर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में 86 रन पर आलआउट हो गयी। टीम से मनीष ने सर्वाधिक 31 रन तथा राजू लाल मीना ने 16 रन जोड़े। मैकेनिकल फ्यूल से मिथिलेश साह ने तीन विकेट और विपिन वर्मा व तारिक हुसैन ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में मैकेनिकल फ्यूल्स ने 13 ओवर में 5 विकेट पर 87 रन बनाते हुए जीत दर्ज की।  टीम से सियाराम मीना ने सर्वाधिक नाबाद 22 रन बनाए। संतोष कुमार ने 18 व हेमराज काजी ने 15 रन का योगदान दिया। ट्रैक्शन टाइगर्स से राजू लाल मीना ने दो विकेट हासिल किए। मैन ऑफ द मैच मैकेनिकल फ्यूल के मिथिलेश साह बने।

प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

टूर्नामेंट के दूसरे मैच में आपरेटिंग एवेंजर्स ने पर्सनल वारियर्स को पांच विकेट से हराया। पर्सनल वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 151 रन का स्कोर बनाया।

टीम की ओर से सनत जैन ने सर्वाधिक 32 रन, उदित ने 25 रन और सनी सिंह ने नाबाद 21 रन की पारी खेली। आपरेटिंग एवेंजर्स से सुगंध गहलोत ने 2 विकेट हासिल किए। जवाब में आपरेटिंग एवेंजर्स ने संघर्षपूर्ण मैच में 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 155 रन बनाकर जीत हासिल की। टीम से ओमप्रकाश ने  सर्वाधिक 44 रन का योगदान किया।

ये भी पढ़े : मैकेनिकल फ्यूल्स और सिक्योरिटी हंटर को जीत से पूरे अंक

सुगंध गहलौत ने 36, सर्वेश ने 31 व संदीप दुबे ने नाबाद 21 रन की पारी खेली। पर्सनल वारियर्स से मुकलेश मीना, सनत जैन, शिशुओम, तथा सनी को एक-एक विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच आपरेटिंग एवेंजर्स के सुगंध गहलौत बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here