रामायण मूवी के लिए नितेश तिवारी व उनकी टीम हुई अधिक सावधान

0
53
फोटो साभार : गूगल

मुंबई : आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. फिल्म से दर्शकों की भावनाएं जुड़ी थीं और ऐसे में जब फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी तो काफी विवाद हुआ। डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक पर विवाद देखने को मिला और आखिरकार फिल्म में कुछ बदलाव भी हुए।

एक न्यूज़ चैनल की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष के बाद नितेश तिवारी और उनकी टीम अधिक सावधान हो गई है और फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया, ‘ नितेश तिवारी और उनकी टीम अधिक सावधानी से काम कर रही है कि कैसे वो रामायण दिखाएं। पूरी टीम फिल्म को अधिक से अधिक प्रामाणिक रखना चाहती है।

फिल्म के डायलॉग्स पर भी खास ध्यान रखा जा रहा है, आदिपुरुष के डायलॉग्स की किरकिरी होने के बाद। आने वाले वक्त में बड़े पर्दे पर निर्देशक नितेश तिवारी रामायण लेकर आ रहे हैं, जिस में अब तक की रिपोर्ट्स के अनुसार, राम-सीता के किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले है। हालांकि आदिपुरुष के बाद वो भी फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं।

नितेश की रामायण पर ट्रेड एनालिस्ट्स रमेश बाला ने बोला, ‘ ये फिल्म एक असली परफॉर्मर होगी, न कि आदिपुरुष जैसे सिर्फ मोशन कैरीकेचर्स। नितेश लुक्स का पूरा ध्यान रखेंगे क्योंकि उन्हें कुछ फंकी नहीं करना है। उन्हें ये भी ध्यान रखना होगा कि लोगों की भावनाएं और किरदारों के लिए इज्जत बनी रहे।

बताते चले कि ऐसा सुनने को मिल रहा था कि नितेश की रामायण के लिए केजीएफ फेम यश को रावण का रोल ऑफर किया गया लेकिन उन्होंने इसे इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here