अब 6 जून 2025 को दस्तक देगी हाउसफुल 5

0
201
साभार : गूगल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रितेश देशमुख स्टारर फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल की 5वीं किस्त हाउसफुल 5 का कुछ महीने पहले ही ऐलान हुआ था। मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा किया था। जिसे लेकर फैन्स काफी खुश थे।

हाउसफुल 5 के फैन्स को फिल्म देखने के लिए अभी और लंबा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 पहले 2024 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी, अब इसके रिलीज डेट को आगे खिसकाकर 2025 कर दिया गया है।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए हाउसफुल 5 के रिलीज डेट को पोस्टपोन करने की जानकारी दी साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया।

@nadiadwalagrandson

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट नाडियाडवाला ग्रैंडसन से पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा, हाउसफुल फ्रैंचाइजी अपनी भारी सफलता का श्रेय दर्शकों को देती है, और हम हाउसफुल 5 के लिए इसी तरह के स्वागत की उम्मीद करते हैं।

टीम ने एक बिल्कुल दिमाग उड़ाने वाली कहानी तैयार की है जो शीर्ष स्तर के वीएफएक्स की मांग करती है। इसलिए, हमने बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। हाउसफुल 5 अब 6 जून, 2025 को रिलीज होगी।

हाउसफुल की 5वीं किस्त में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के अलावा कई अन्य स्टार्स अहम भूमिका में नजर आएंगे। बताते चले कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2010 में शुरू की थी। जिसमें अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, अर्जुन रामपाल और बोमन ईरानी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

ये भी पढ़े : भूल भुलैया 3 में नहीं दिखेगी तब्बू, एक्ट्रेस ने फिल्म का ऑफर ठुकराया

2012 में इस हिट फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ था। जिसमें अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, जैकलीन फर्नांडीज, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, श्रेयस तलपड़े, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और असिन ने अभिनय किया था। 2016 में हाउसफुल 3 और 2019 में हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here