लखनवी संगीत प्रेमियों के दिल पर राज करने को पॉप बैंड सनम इंडिया तैयार

0
584

लखनऊ। लखनऊ के संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने के लिए लोकप्रिय पॉप बैंड सनम शनिवार 23 मार्च को फिनिक्स पलासियो, लखनऊ में अपनी धमाकेदार प्रस्तुति देने के जा रहा है।

शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि यह कार्यक्रम निश्चित रूप से लखनऊ और आसपास के संगीत प्रेमियों के लिए एक यादगार शाम होने जा रही है। बैंड सनम बॉलीवुड के क्लासिक हिट्स को आधुनिक ट्विस्ट के साथ पेश करने के लिए जाना जाता है।

पलासियो में कल मचेगी धूम, दिखेगी क्लासिक्स हिट्स और मॉडर्न वाइब्स की यादगार जुगलबंदी

इनके यूट्यूब चैनल पर 11.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। बैंड के मेंबर्स में शामिल सनम पुरी, समर पुरी, वेंकी एस (वेंकट सुब्रमण्यम) और केशव धनराज ने अपने मधुर संगीत और शानदार प्रस्तुतियों से दुनिया भर के दर्शकों को लगातार मंत्रमुग्ध किया है।

लखनऊ बैंड सनम के 2024 इंडिया टूर का छठा पड़ाव है। इससे पहले यह बैंड पांच शहरों में धमाकेदार प्रस्तुतियां दे चुका है। काक्ष्या, परफेक्ट हार्मोनी प्रोडक्शंस और ट्राइबवाइब द्वारा सह-आयोजित यह कार्यक्रम एक रोमांचक माहौल और दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव देने जा रहा है।

संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियों और कवर गानों की धूम मचने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम में बैंड सनम के पुराने क्लासिक्स और समकालीन वाइब्स के अनूठ मिश्रण का प्रदर्शन होगा।

फिनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर  संजीव सरीन ने कहा कि लोकप्रिय पॉप बैंड सनम, जो अपने भावपूर्ण गायन और क्लासिक बॉलीवुड हिट्स पर आधुनिक ट्विस्ट के लिए जाना जाता है, वह शनिवार को लखनऊ के फिनिक्स पलासियो में मंच पर धूम मचाएगा। उनका यह प्रदर्शन लखनऊ के संगीत प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव देने जा रहा है।”

ये भी पढ़ें : फिनिक्स पलासियो इलीट गोल्फ ट्रॉफी में सिद्धार्थ सागर ओवर आल विजेता

ये भी पढ़ें : फीनिक्स पलासियो : यूपी की पहली अंडरग्राउंड पार्टी में रोमांचक धुनों का समां

ये भी पढ़ें : फीनिक्स पलासियो के सुपर स्पलैश सेल में आशीष चावला ने जीती स्कोडा स्लाविया कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here