पंजाब किंग्स ने टी20 विश्व कप स्टार अर्शदीप सिंह का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर किया भव्य स्वागत

0
78

चंडीगढ़ : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने शनिवार को चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की विश्व कप जीतने के बाद वतन वापसी का जोरदार जश्न मनाया।

साल 2019 से ही आईपीएल टीम का हिस्सा अर्शदीप हाल ही में संपन्न 2024 टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे है।

अपने परिवार की मौजूदगी में यहां पहुँचे अर्शदीप का हवाई अड्डे पर ढोल जुलूस और भांगड़ा मंडलियों द्वारा परफॉरमेंस के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन, सीएफओ एलसी गुप्ता, सीसीओ सौरभ अरोड़ा और आशीष तुली (महाप्रबंधक, क्रिकेट संचालन) ने भी हवाई अड्डे पर स्टार गेंदबाज का दिल से अभिनंदन किया।

अर्शदीप का स्वागत करने के लिए सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक हवाई अड्डे पर एकत्र हुए, जबकि पंजाब किंग्स के अधिकारियों ने उन्हें माला पहनाई और मिठाइयाँ बाँटीं।

गेंद के साथ अपने शानदार स्किल का प्रदर्शन करते हुए बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने विश्व कप टी20 टूर्नामेंट में 17 विकेट लिए। वह विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजो में अफगानिस्तान के फजलहक फारूकी के साथ संयुक्त रूप से बराबरी पर रहे।

25 वर्षीय यह खिलाड़ी एक टी20 विश्व कप संस्करण में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने। यहां भी वह फारूकी के साथ पहले स्थान के साझीदार रहे।

अर्शदीप को उनके यादगार प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने कहा, “हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है कि हमारे घरेलू प्रतिभाओं में से एक अर्शदीप सिंह ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाई।

हम हमेशा से अर्शदीप के स्किल को जानते हैं और हमें खुशी है कि दुनिया ने भी उन्हें पहचाना। हम, पंजाब किंग्स के लोग उनकी घर वापसी पर उनका स्वागत करते हुए और इस जश्न में शामिल होते हुए बहुत खुश हैं।

ये भी पढ़ें : आईपीएल : लखनऊ सुपर जायंट्स की पहली जीत, पंजाब किंग्स को 21 रन से हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here