आरकेबी क्लब और ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन क्वार्टर फाइनल में

0
312

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच आदित्य तिवारी (पांच विकेट) की गेंदबाजी से आरकेबी क्लब ने प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल में केडी सिंह बाबू स्पोर्ट्स क्लब को पांच विकेट से हराया। एक अन्य प्री क्वार्टर फाइनल में ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन ने पैरामाउंट क्लब को सात विकेट से हराकर अंतिम आठ में स्थान सुरक्षित किया।

प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग

डॉ.अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम पर केडी सिंह बाबू क्लब ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 154 रन बनाए। अंशुल वर्मा ने 46 गेंदों पर 6 चौके से 43 रन की पारी खेली। उज्ज्वल सिंह ने 26, शिखर मिश्रा ने 17 व आर्यन ने नाबाद 14 रन का योगदान किया।

आरकेबी क्लब की जीत में आदित्य तिवारी का पंजा
आदित्य तिवारी
आदित्य तिवारी

आरकेबी क्लब से आदित्य तिवारी ने 7 ओवर में एक मेडन के साथ 39 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। जैन अली को दो विकेट मिले। जवाब में आरकेबी ने 25.3 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सलामी बल्लेबाज आयुष कुमार ने 25 रन का योगदान किया। विवेक वर्मा ने 47 गेंदों पर 10 चौके से नाबाद 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। पर्व तिवारी ने 26 रन जोड़े। केडी सिंह बाबू क्लब से शिखर मिश्रा  को तीन विकेट मिले।

ध्रुव स्पोर्ट्स को सात विकेट से मिली जीत

एनडीबीजी क्रिकेट मैदान पर ध्रुव स्पोर्ट्स ने मैन ऑफ द मैच संस्तुत यादव (तीन विकेट, 12 रन)  के आलराउंड प्रदर्शन से पैरामाउंट क्लब को सात विकेट से हराया। पैरामाउंट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.5 ओवर में 154 रन  ही बना सका। सलामी बल्लेबाज देव श्रीवास्तव खाता भी नहीं खोल सके।

संस्तुत यादव
संस्तुत यादव

दूसरे सलामी बल्लेबाज प्रणव सिंह ने 55 गेंदों पर 9 चौके से 65 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। आदर्श कुशवाहा ने 41 और विशाल कुमार ने 29 रन का योगदान किया। ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन से अनमोल आनन्द  ने चार, संस्तुत यादव ने तीन और देवांश  शुक्ला ने दो विकेट  हासिल किए।

ये भी पढ़े : द्रोण अकादमी की जीत में प्रखर व दर्शील का कमाल

जवाब में ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन ने 29.1 ओवर में तीन विकेट पर 155 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज कृष्णा पाठक ने 88 गेंद पर 6 चौके से 54 रन और हरगुन श्रीवास्तव ने 50 गेंदों पर 5 चौके व एक छक्के से 51 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here