एसएमआर क्लब की जीत में सम्राट ने झटके सात विकेट

0
545

लखनऊ। मैन आफॅद मैच सम्राट तिवारी (सात विकेट) की धारदार गेंदबाजी की सहायता से एसएमआर क्रिकेट क्लब ने प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग के मैच में गुरुकुल क्रिकेट क्लब को 79 रन से हराया। लीग के दूसरे मैच में जयपुरिया अकादमी ने यूनिटी अकादमी को दस विकेट से एकतरफा पराजित किया।

प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग

स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर निर्धारित 40 ओवर के मैच में एसएमआर क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.3 ओवर में 116 रन ही बना सका। गौरव जायसवाल ने 80 गेंदों पर 8 चौके से 62 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। सलामी बल्लेबाज कृष्ण यादव ने 32 रन बनाए।

मैन आफॅद मैच सम्राट तिवारी
मैन आफॅद मैच सम्राट तिवारी

टीम के अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके जबकि चार बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके। गुरुकुल क्लब से नंदन कुमार को चार विकेट और मनीष को तीन विकेट मिले। जवाब में गुरुकुल क्रिकेट क्लब सम्राट तिवारी की गेंदो के आगे टिक नहीं सका और 12.3 ओवर में 37 रन के काफी सस्ते स्कोर पर सिमट गया।

ये भी पढ़े : आरबीएन ग्लोबल की जीत में दिव्यांश व अमित का कमाल

टीम से ईशान श्रीवास्तव ने 10 रन बनाए और सिर्फ वहीं दहाई में रन बना सके। टीम की बल्लेबाजी इस कदर लचर रही कि पांच बल्लेबाज बिना रन बनाए आउट हो गए।

मैन ऑफ द मैच व्योम गुप्ता
मैन ऑफ द मैच व्योम गुप्ता

एसएमआर क्लब से सम्राट तिवारी ने 6.3 ओवर में एक मेडन के साथ 19 रन देकर सात विकेट हासिल किए। उद्भव मिश्रा ने 3 ओवर में दो मेडन के साथ मात्र दो रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

गेंदबाजों ने जयपुरिया अकादमी को दिलाई जीत

जयपुरिया अकादमी ने एनईआर स्टेडियम पर गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते यूनिटी अकादमी को दस विकेट से हराया। यूनिटी अकादमी निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.1 ओवर में नौ विकेट पर 58 रन ही बना सका।

टीम से स्पर्श शर्मा ने सर्वाधक 9 रन बनाये जबकि कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े से आगे नहीं निकल सका। जयपुरिया अकादमी से अंकुल गुप्ता ने चार जबकि कार्तिक कपूर और व्येाम गुप्ता ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में जयपुरिया अकादमी ने 3.5 ओवर में बिना  किसी नुकसान के लिए जीत के लिए जरुरी रनों का लक्ष्य पा लिया। अर्थ मिश्रा ने 9 और व्योम गुप्ता ने 27 रन की अविजित पारियां खेली। मैन ऑफ द मैच हरफनमौला खेल दिखाने वाले जयपुरिया अकादमी के व्योम गुप्ता चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here