संदीप क्रिकेट अकादमी और लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज क्वार्टर फाइनल में

0
335
अतुल विश्वकर्मा
अतुल विश्वकर्मा

लखनऊ। संदीप क्रिकेट अकादमी और लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में जीत से क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

माइक्रोलिट जिमखाना मैदान पर संदीप क्रिकेट अकादमी ने मैन ऑफ द मैच मोहित विश्वकर्मा (5 विकेट) और संदीप विश्वकर्मा (नाबाद 84) के अर्धशतक से कल्पना क्रिकेट फाउंडेशन को सात विकेट से हराया।

17वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग

कल्पना फाउंडेशन पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.5 ओवर में 159 रन पर ऑल आउट हो गया। प्रज्जवल श्रीवास्तव (57 रन, 87 गेंद, 3 चौके) ने अर्धशतक जड़ा। वहीं सलामी बल्लेबाज हर्षित वर्मा ने 20 और मोहम्मद अनस अंसारी ने 18 रन बनाये। संदीप अकादमी से मोहित विश्वकर्मा ने 6.5 ओवर में 3 मेडन के साथ 16 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

संदीप अकादमी की जीत में मोहित और संदीप का कमाल
मोहित विश्वकर्मा
मोहित विश्वकर्मा

अश्विनी यादव को तीन और तुषार यादव को दो विकेट  मिले। जवाब में संदीप क्रिकेट अकादमी ने 28.4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सलामी बल्लेबाज संदीप विश्वकर्मा ने 93 गेंदों पर 12 चौके व एक छक्के से नाबाद 84 रन की पारी खेली। सलमान अली ने नाबाद 27 रन और यश यादव ने 26 रन का योगदान किया। कल्पना फाउंडेशन से आकाश गुप्ता ने दो विकेट हासिल किए।

लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने पैरामाउंट क्लब को 177 रन से दी शिकस्त
अतुल विश्वकर्मा
अतुल विश्वकर्मा

स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने पैरामाउंट क्लब को 177 रन से हराया। लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 4 विकेट पर 242 रन का स्कोर बनाया। कृष्णा कुमार (80) व कुशाग्र सिंह (50) ने अर्धशतक जड़े। शुभम तिवारी (44) व अतुल विश्वकर्मा (नाबाद 34) ने भी उम्दा पारियां खेली।  पैरामाउंट क्लब से मो.शहरयार को दो विकेट मिले।

ये भी पढ़े : फैज व मुफिश के कमाल से साउंड इमेजेस फाइनल में

जवाब में पैरामाउंट क्लब 20.1 ओवर में 65 रन पर ही सिमट गया। सत्येंद्र कुशवाहा ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज से नितेश तिवारी ने 4, अतुल विश्वकर्मा ने तीन व आदित्य कुमार सिंह ने दो विकेट हासिल किए।  मैन आफ द मैच स्पोर्ट्स कॉलेज के अतुल विश्वकर्मा बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here