यूपी पुलिस की जीत में शाबाज खान ने हैट-ट्रिक सहित दागे पांच गोल

0
63

लखनऊ। शाबाज खान की हैट-ट्रिक सहित पांच गोल की सहायता से यूपी पुलिस ने लखनऊ फुटबॉल लीग– 2024 में सोमवार को खेले गए मैच में लखनऊ यूथ क्लब को एकतरफा 9–0 गोल से हराया।

यूपी पुलिस के खिलाड़ियों ने शुरू से ही मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली जिससे दबाव में आई लखनऊ यूथ क्लब की टीम अंत तक उबर नहीं सकी। यूपी पुलिस से खेल के तीसरे मिनट में शाबाज खान ने प्रतिद्वंद्वी गोलकीपर को छकाकर पहला गोल दागा।

लखनऊ फुटबॉल लीग

फिर अतुल ने सातवें मिनट में गोल दागकर टीम की बढ़त 2-0 कर दी। इसके बाद शाबाज खान ने आक्रामक अंदाज दिखाया और खेल के 13वें,15वें, 40वें और 42वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के गोलपोस्ट को भेदते हुए अपनी हैट-ट्रिक पूरी की।

इसके बाद इमरान खान ने 50वें, निशु ने 58वें और प्रमोद ने 60वें मिनट में गोल दाग टीम कील बढ़त 9-0 कर दी जो अंत तक कायम रही।

ये भी पढ़ें : अलीगंज वारियर्स की जीत, युवा क्लब और लीफा क्लब का मैच ड्रा

वहीं डीसीए क्लब और अलीगंज वॉरियर क्लब के बीच खेला गया मैच 1–1 से ड्रा रहा। मैच के पहले 40 मिनट दोनों ही टीमें काफी मशक्कत के बावजूद गोल नहीं कर सकी।

अलीगंज वॉरियर क्लब से विशाल ने 41वें मिनट में गोल दागा। जवाब में डीसीए क्लब ने 59वें मिनट में अभिषेक के गोल से बराबरी हासिल कर ली। इसके बाद पूरे मैच में कोई गोल नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here