शूटिंग के दौरान लॉस एंजेलिस में शाहरुख़ जख्मी, हुई माइनर सर्जरी

0
106
फोटो साभार : गूगल

नई दिल्ली : लॉस एंजेलिस में शूटिंग के दौरान सेट पर सुपरस्टार शाहरुख खान जख्मी हो गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। शाहरुख की एक माइनर सर्जरी करवाई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख लॉस एंजेलिस में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान उन्हें नाक पर जोर की चोट लग गई।

उनकी नाक से खून बहने लगा जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़कर ₹1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म ‘पठान’ देने वाले शाहरुख के पास कई फिल्में हैं जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

बैक टू बैक फ्लॉप देने के बाद 4 साल का ब्रेक ले चुके शाहरुख ने अब अपने कई प्रोजेक्ट एक साथ अनाउंस करके दर्शकों का दिल जीत लिया था। बताते चले कि, किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले शाहरुख अब एक्शन फिल्मों पर दाव खेल रहे हैं क्योंकि कहीं न कहीं वह अब पब्लिक सेंटीमेंट के हिसाब से फिल्में कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने बताया है कि फिक्र की कोई बात नहीं है, नाक से खून बहना रोकने के लिए उन्हें एक छोटी सी सर्जरी करनी होगी। सर्जरी के बाद शाहरुख को नाक पर एक बैंडेज के साथ स्पॉट किया गया।

खबर है कि किंग खान सर्जरी के बाद भारत वापस आ चुके हैं और जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की झलकियां फैन्स के लिए रिवील करेंगे। जवान का ट्रेलर टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़े : एक ट्विस्ट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा ‘जवान’ का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here