29 नवंबर को जापान में रिलीज होगी शाहरुख खान स्टारर जवान

0
133
साभार : गूगल

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर जवान पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म ने ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनिया भर में दमदार कमाई की। अब शाहरुख की फिल्म जापान में जलवा दिखाने के लिए तैयार है। जवान 29 नवंबर को जापान में रिलीज होगी और फिल्म के लिए 5 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू होने जा रही है।

जवान ने वर्ल्डवाइड 1167.3 करोड़ का बिजनेस किया था। इसी कलेक्शन के साथ फिल्म ने दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर जगह बनाई है। अब जापान में रिलीज के साथ फिल्म 1200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की तैयारी कर रही है।

जापान में फिल्म की रिलीज ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। कई लोगों ने अनुमान लगाया है कि ये जवान के कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन को 1200 करोड़ तक बढ़ा सकता है। ऐसे में फिल्म अब ब्लॉकबस्टर आरआरआर और केजीएफ 2 को मात दे सकती है।

वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन मूवीज की लिस्ट में पहले नंबर पर आमिर खान की फिल्म दंगल (1924.7 करोड़), दूसरे नंबर पर बाहुबली- द कंक्लूजन (1742.3 करोड़), तीसरे नंबर पर आरआरआर (1250.9 करोड़) और चौथे नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2 (1175.4 करोड़) है।

एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान में शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया है। उनके साथ दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, नयनतारा और रिद्धि डोगरा समेत कई एक्ट्रेसेस ने अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा विजय सेतुपति विलेन के रोल में हैं।

ये भी पढ़े : Film Sikandar : सलमान खान की इस नई झलक को देखकर फैंस हुए दीवाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here