फिल्म जवान में शाहरुख का एक और लुक आया सामने, 7 सितंबर को होगी रिलीज

0
80
फोटो साभार : शाहरुख खान आधिकारिक इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : हाल ही में फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज हुआ था, इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। किंग खान ने अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए फिल्म ‘जवान’ से अपना एक और लुक रिवील किया है।

शाहरुख़ ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया है। प्रीव्यू के बाद शाहरुख का मेट्रो डांस देखते ही देखते इंस्टा रील्स और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। इस प्रीव्यू ने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़े, लोगों को बादशाह खान का ये अंदाज बेहद पसंद आया।

इसमें शाहरुख हाथ में पिस्टल लिए ब्लेड लुक में आंखों पर काला चश्मा लगाए फुल स्वैग एंड एटिट्यूड में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘जब मैं विलेन बनता हूं न तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता! आज शाहरुख़ ने ट्विटर पर अपने लोकप्रिय #AskSRK का छोटा सा सेशन किया। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए।

https://www.instagram.com/p/CuoRcfIoQOD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=863e5147-82f5-4944-9632-52d59a6a1072

आखिर में फैन्स से विदा लेने से पहले एक्टर ने अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए फिल्म जवान से अपना नया लुक और पोस्टर दोनों रिवील किया। पोस्टर में किंग खान का टशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म जवान इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/reel/CugTbrcoeEw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6cd5f0a0-8603-4b3b-80e1-88752c27ac59

फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो करती नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है।

फिल्म को शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी बज बना है और शाहरुख़ के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : जवान प्रीव्यू : जोरदार एक्शन से भरपूर, बाल्ड लुक में खतरनाक दिखे शाहरुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here