शुरू हुई वरुण-जाह्नवी की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग

0
109
@DharmaMovies

वरुण और जाह्नवी की रोमांटिक ड्रामा सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी मुंबई में फ्लोर पर चली गई. मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने का ऐलान करने के लिए सोशल मीडिया पर पहले शॉट की एक तस्वीर शेयर की.

धड़क और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों के लिए मशहूर शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 18 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके निर्माता करण जौहर है.

शशांक ने नई फिल्म पर काम शुरू करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर पोस्ट की. राइटिंग और निर्देशन के अलावा, शशांक अपने बैनर मेंटर डिसिप्लिन एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म के को प्रोड्यूसर हैं.

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद शशांक के साथ वरुण का तीसरा कोलेबोरेशन है और धड़क में शुरुआत के बाद जाह्नवी का निर्देशक के साथ दूसरा कोलेब है.

बवाल के बाद वरुण और जाह्नवी की यह दूसरी फिल्म है. फिल्म में जाह्नवी और वरुण के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​और रोहित सराफ खास रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वरुण की पाइपलाइन में बेबी जॉन और स्त्री 2 हैं. जाह्नवी एक्टर राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

@shashankkhaitan
@varundvn
@DharmaMovies

ये भी पढ़े : फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमार में नजर आएंगे ये दो स्टार

ये भी पढ़े : वरुण-जाह्नवी की नई फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी घोषित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here