स्टैंडर्ड क्लब और पार्थ अकादमी अंतिम आठ में

0
361

लखनऊ। मैन आफ द मैच विद्यांश गौतम (चार विकेट) और सुमित सिंह (तीन विकेट) की गेंदबाजी से स्टैंडर्ड क्रिकेट क्लब ने प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में एसएमआर क्लब को 34 रन से हराया। एक अन्य प्री क्वार्टर फाइनल में पार्थ क्रिकेट अकादमी ने शाकुम्भरी क्लब को छह विकेट से हराया।

प्रथम एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 क्रिकेट लीग

बीबीडी क्रिकेट मैदान पर स्टैंडर्ड क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में  आठ विकेट के नुकसान पर 121 रन का स्कोर बनाया। पार्थ सिंह ने 4 चौको से नाबाद 45 रन की पारी खेली। उनके बाद सुरेंद्र सिंह (33) और शिवम यादव (17) ही टिक कर खेल सके।

मैन आफ द मैच विद्यांश गौतम
मैन आफ द मैच विद्यांश गौतम
स्टैंडर्ड क्लब को विद्यांश व सुमित ने दिलाई जीत

एसएमआर क्लब से उद्धव मिश्रा को तीन और देवांश पटेल को दो विकेट मिले। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एसएमएआर क्लब 29 ओवर में 87 रन ही बना सका। टीम की बल्लेबाजी काफी लचर रही और सचिन साहू (21), सम्राट तिवारी (12) और आलोक मिश्रा (11) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

स्टैंडर्ड क्लब से विद्यांश गौतम ने 7 ओवर में दो मेडन के साथ 10 रन देकर चार विकेट हासिल किए। सुमित सिंह को तीन विकेट मिले।

पार्थ अकादमी की जीत में फहीम खान को मिले चार विकेट
मैन ऑफ द मैच फहीम खान
मैन ऑफ द मैच फहीम खान

एनडीबीजी क्रिकेट मैदान पर दूसरे मैच में पार्थ अकादमी ने शाकुंभरी क्लब को छह विकेट से हराया। शाकुंभरी क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 23.3 ओवर में 124 रन ही बना सका। सलामी बल्लेबाजों मुख्तार अली ने 7 चौकों से नाबाद 38 रन और अक्षय तूफान ने 41 गेंदों पर 12 चौकों से 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

ये भी पढ़े : जैन अली व आदित्य तिवारी की गेंदबाजी से आरकेबी क्लब सेमीफाइनल में

उसके बाद टीम की पारी ढह गयी और सात बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। पार्थ अकादमी से मैन ऑफ द मैच फहीम खान को चार जबकि अंशुल वर्मा और उन्नति शुक्ला को दो-दो विकेट मिले।

जवाब में पार्थ अकादमी ने 21.3 ओवर में चार विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में सलामी बल्लेबाज अंशेंद्र ने 39 गेंदों पर 5 चौको से 33 रन और अंशुल कुमार सिंह ने 31 गेंदों पर 8 चौकों से नाबाद 44 रन की पारी खेली। पीयूष कुसुमवाल ने 16 रन का योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here