नितीश तिवारी की रामायण में सनी देओल की एंट्री, बनेंगे भगवान हनुमान

0
186
साभार : गूगल

महाकाव्य रामायण पर नितीश तिवारी फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म में भगवान हनुमान के रोल के लिए सनी देओल के साथ बातचीत हुई थी. पिछले 3 महीनों में इस फिल्म की कास्ट के बारे में काफी कुछ बोला जा रहा था.

दुनियाभर के दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट पैदा हो गई है. चार महीने की लंबी चर्चा के बाद सनी को रामायण में भगवान हनुमान के रोल के लिए कन्फर्म किया गया है.

सोर्स के अनुसार, नितीश के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी का रोल फिक्स हो गया है. वह इस रोल के लिए राजी हो चुके हैं और वो इसके लिए एक्साइटेड हैं. सोर्स ने कहा, “सनी जिंदगी में एक बार भगवान हनुमान का रोल अदा करने के लिए एक्साइटेड हैं.

यह भगवान की खुद सेट की गई स्टार कास्ट है. भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और इस रोल को दृढ़ विश्वास के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है. एक्टर मई में रामायण: पार्ट वन में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस होगा.

फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में उनका पूरा रोल होगा. मेकर्स को यकीन है कि दारा सिंह के बाद यह सनी देओल ही हैं जो आज के टाइम में भगवान हनुमान का पर्याय बनेंगे.

रामायण के कन्फर्म नामों में भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर, सीता के रोल में साई पल्लवी, रावण के रोल में यश, भगवान हनुमान के रोल में सनी देओल और कैकेयी के रोल में लारा दत्ता हैं.

ये भी पढ़े : रणबीर की रामायण से जुड़ सकता है ये साउथ स्टार, रोल के लिए बातचीत जारी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here