एनिमल की सक्सेस पार्टी में पूरी कास्ट व बॉलीवुड सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

0
250
साभार : गूगल

दर्शकों ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल को हाथों हाथ लिया। इस फिल्म ने रिलीज के कुछ ही दिनों में कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।

फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स और फैन्स ने काफी पसंद किया। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। फिल्म में सभी ने अपनी दमदार एक्टिंग से जान डाल दी है।

साभार : गूगल

एनिमल की अपार सफलता को देखते हुए फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस पार्टी में एनिमल की पूरी टीम के साथ आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिखी। साथ ही बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी शिरकत की।

एनिमल की सक्सेस पार्टी में रणबीर ने अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पार्टी में रणबीर के साथ उनकी बेटर हॉफ आलिया भट्ट भी पहुंची थीं।

साभार : गूगल

रणबीर ने पार्टी में ग्रे पैंट सूट और ब्लैक कोर्ट पहना था तो वहीं, आलिया रॉयल ब्लू कलर डीप नेक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में आलिया की हॉटनेस बस देखते ही बन रही है। फिल्म की सक्सेस पार्टी में रश्मिका मंदाना अपने लुक की वजह से खूब चर्चा हो रही है।

रश्मिका ने ग्रे कलर ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड गाउन पहना था। रश्मिका ने जैसे ही पार्टी में एंट्री की रणबीर ने उन्हें गले लगाकर उनका वेलकम किया। अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी पार्टी में शामिल हुए।

अनिल ने ऑल ब्लैक कलर कर आउटफिट पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम दिखे। बॉबी ने पार्टी में धांसू एंट्री। पार्टी में बॉबी अपनी सॉलिड बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखे। इस दौरान महेश भट्ट, नीतू सिंह, फरहा खान जैसे कई सितारों ने शिरकत की।

ये भी पढ़े : Raid 2 : इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में लौटे अजय, फिल्म का शूट शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here