सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप सम्पन्न

0
80

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में सीएमएस गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के परिसर में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप आज सम्पन्न हो गई।

इस चैम्पियनशिप में लखनऊ के 69 स्कूलों के 800 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं रोलर स्केटिंग की विभिन्न स्पर्धाओं में अपनी खेल प्रतिभा, तकनीकी कौशल, चुस्ती-फुर्ती व दमखम का जोरदार प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत लिया। यह चैम्पियनशिप डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित की गई।

रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप के दूसरे दिन आज बालक व बालिका दोनों वर्गों में कक्षा-5 से 8 के छात्रों ने रोलर स्केटिंग की विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में अपनी खेल प्रतिभा का अभूतपूर्व परचम लहराया।

ये भी पढ़ें : सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

प्रतियोगिताओं के अन्तर्गत आज रिंक-2 की प्रतियोगितायें सम्पन्न हुई, जिनमें बाल खिलाड़ियों ने रोलर पर 500 मीटर से लेकर 2000 मीटर की रेस की। एजडस्टेबल रेस, क्वार्डस रेस एवं इनलाइन रेस में छात्रों की प्रतिभा देखने लायक थी।

खेल स्पर्धाओं के उपरान्त विजयी बाल खिलाड़ियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। समापन अवसर पर छात्रों, शिक्षकों व अभिभावकों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस की प्रधानाचार्या श्रीमती अनुपमा चेकर ने कहा कि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक व शारीरिक विकास के लिए संकल्पित है और यह चैम्पियनशिप इन्हीं प्रयासों की एक कड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here