यूपी ग्रेस ने साउदर्न हॉकी अकादमी को 3-0 से दी शिकस्त

0
325

लखनऊ। यूपी ग्रेस ने 32वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी टूर्नामेंट में साउदर्न हॉकी अकादमी को 3-0 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा। स्पोर्ट्स कॉलेज के ध्यानचंद सिंथेटिक हॉकी स्टेडियम में खेले गए अन्य मैचों में रायल हॉकी अकादमी ने यूपी को 2-1 से हराया।

32वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी

अन्य मैचों में हॉकी हरियाणा और हर हॉकी अकादमी ने जीत दर्ज की। यूपी ग्रेस ने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की। यूपी ग्रेस से समद खान ने 10वें व 11वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के डिफेंस को लगातार भेदते हुए दो गोल दागे। इसके बाद दानिश खान ने 21वें मिनट में बाएं किनारे से आगे बढ़ते हुए तीसरा गोल दागा।

हालांकि साउदर्न हॉकी अकादमी ने रक्षात्मक रणनीति अपनायी और यूपी ग्रेस को दूसरा गोल नहीं करने दिया। दूसरी ओर मेजबान खिलाड़ियों ने उनके हमले नाकाम कर दिए।

रायल हॉकी अकादमी के हाथों यूपी की हार

एक अन्य मैच में रायल हॉकी अकादमी ने यूपी को 2-1 गोल से हराया। मैच में कड़ी टक्कर के बीच पहला गोल यूपी से रौनक ने 39वें मिनट में पहला गोल किया। जवाब में रायल हॉकी अकादमी ने आक्रामक अंदाज के सहारे गुरकरन सिंह द्वारार 52वें मिनट में पेनाल्टी कार्नर और 56वें मिनट में किए मैदानी गोल से 2-1 की बढ़त हासिल कर ली जो अंत तक कायम रही।

हॉकी हरियाणा व हर हॉकी अकादमी ने दर्ज की जीत

हर हॉकी अकादमी ने आसाम को 7-1 गोल से हराया। हर हॉकी अकादमी से रमन (12वां, 13वां) व संजय (छठां-पेनाल्टी कार्नर, 19वां मिनट) ने दो-दो गोल किए। आर्यन (16वां) व बेलिएप्पा (29वां मिनट) ने एक-एक गोल किया। आसाम से शिवशंकर सिंह ने 17वें मिनट में एकमात्र गोल किया।

ये भी पढ़े : सब जूनियर बालक हॉकी में यूपी की दोनों टीमों की एकतरफा जीत

हॉकी  हरियाणा ने राजू स्कूल हॉकी अकादमी आंध्र प्रदेश को  8-0 गोल से हराया। विजेता की ओर से आर्यन (14वां, 20वां, 47वां मिनट) ने तीन गोल जबकि यश्मित (33वां, 43वां मिनट) ने दो गोल दागे। अनुभव (12वां मिनट-पेनाल्टी कार्नर), तनुज (48वां) व जोरा सिंह (51वां मिनट) ने एक-एक गोल किए।

कल के मैच:
  • हॉकी यूनिट तमिलनाडु बनाम नवल टाटा हॉकी ओडिशा
  • तमिलनाडु हॉकी अकादमी बनाम बिहार
  • फिलर्क्स ब्रदर्स हॉकी अकादमी हरियाणा बनाम उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here