यूपी की अरुधंती डागुर, सासा कटियार व आइरा सेमीफाइनल में

0
290
बालक अंडर-16 के प्री क्वार्टर फाइनल में शाॅट खेलते यूपी के मुकुल लोधी
बालक अंडर-16 के प्री क्वार्टर फाइनल में शाॅट खेलते यूपी के मुकुल लोधी

लखनऊ। यूपी की अरुंधती डागुर ने आइटा (अंडर-14 व 16) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में आज खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में जीत से दोनों आयु वर्गो के सेमीफाइनल में जगह बना ली। इसके अलावा दूसरी वरीय यूपी की सासा कटियार बालिका अंडर-16 और यूपी की आइरा बालिका अंडर-14 के अंतिम चार में पहुंच गई।

आइटा (अंडर-14 व 16) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट

एलपीजी टेनिस अकादमी में आज बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल खेले गए। बालिका अंडर-16 के मुकाबले में पश्चिम बंगाल की गैर वरीय एलीना फरीद ने शीर्ष वरीय यूपी की शगुन कुमारी को 6-2, 6-2 से हराकर सबको चौंकाया।

इस आयु वर्ग के अन्य मैचों में महाराष्ट्र की वैष्णवी चौहान ने यूपी की नंदिनी अग्रवाल को 6-0, 6-0 से, यूपी की अरुधंती डागुर ने ओडिशा की कृष्णा राज को 6-1, 6-3 से और दूसरी वरीय यूपी की सासा कटियार ने सहाना कमलाकन्नन को 4-6, 6-4, 6-4 से हराया।

ये भी पढ़े : यूपी के सानिध्य द्विवेदी को दोहरी खिताबी सफलता

बालिका अंडर-14 के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय पश्चिम बंगाल की एलीना फरीद ने यूपी की वैष्णवी लोधी को 6-0, 6-0 से, यूपी की आइरा ने सहाना  कमलाकन्नन को 7-5, 6-4 से, महाराष्ट्र की वैष्णवी चौहान ने ओडिशा की कृष्णा राज को 6-0, 6-1 से और दूसरी वरीय यूपी की अरुधंती डागुर ने यूपी की ही काव्या शुक्ला को 6-2, 6-0 से हराया।

इसके साथ बालक अंडर-16 के प्री क्वार्टर फाइनल में मेजबान खिलाड़ियों में शीर्ष वरीय मुकुल लोधी, अथर्व कपूर, सानिध्य द्विवेदी और बालक अंडर-14 प्री क्वार्टर फाइनल में सानिध्य द्विवेदी, तेजस सिंह, क्षितिज सिन्हा, आरव भास्कर ने जीत से अंतिम आठ में जगह बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here