उत्तर प्रदेश की लावण्या सिंह उलटफेर भरी जीत के साथ फाइनल में

0
104
Lavanya Singh (Uttar Pradesh)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गैर वरीय लावण्या सिंह ने सिप्स आइटा अंडर-12 (बालक व बालिका) टेनिस चैंपियनशिप के बालिका वर्ग में शीर्ष वरीय मध्य प्रदेश की आन्या राठी को 6-3, 6-1 से हराकर उलटफेर भरी जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बना ली।

बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में उत्तर प्रदेश के कृष्णा सिंह ने तीसरी वरीय खिलाड़ी के खिलाफ उलटफेर भरी जीत दर्ज की।

सिप्स आइटा अंडर-12 (बालक व बालिका) टेनिस चैंपियनशिप

गोमतीनगर अवध स्कूल स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के टेनिस कोर्ट पर खेली जा रही चैंपियनशिप में इस वर्ग के एक अन्य सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश की दूसरी वरीय आशी शमसेरी ने महाराष्ट्र की जान्हवी जे.सावंत को 6-3, 6-2 से हराया।

दूसरी ओर बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में बिहार के गैर वरीय अथर्व आनंद ने उत्तर प्रदेश के शीर्ष वरीय ध्रुव सिंह को 4-6, 6-4, 10-8 से और उत्तर प्रदेश के कृष्णा सिंह ने तीसरी वरीय उत्तर प्रदेश के ही युवराज सिंह को 5-7, 6-2, 6-1 से हराकर उलटफेर भरी जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें : लखनऊ हॉकी लीग : एसएसबी की लड़कियां 6-0 की एकतरफा जीत से फाइनल में

एक अन्य मैच में यूपी के छठीं वरीय कौस्तुभ सिंह ने पश्चिम बंगाल के चौथी वरीय अथर्व नरसिंघानी को 6-0, 6-0 से और महाराष्ट्र के दूसरी वरीय तक्षशील नागर ने यूपी के आरव शुक्ला को 6-2, 6-1 से हराया।

दूसरी ओर बालक अंडर-12 युगल के सेमीफाइनल में ध्रुव सिंह व कौस्तुभ सिंह (यूपी) ने कृष्णा सिंह व युवराज सिंह (यूपी) को 6-4, 7-5 से और तक्षशील नागर (महाराष्ट्र) व अथर्व आनंद (बिहार) ने अथर्व गोयल व आरव शुक्ला (उत्तर प्रदेश) को 6-0, 6-0 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here