शिया कालेज के छात्र सत्यम ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

0
100

लखनऊ। शिया महाविद्यालय के बीएससी छात्र सत्यम यादव ने 63 किलो पुरुष ब्लैक बेल्ट वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर शिया महाविद्यालय व प्रदेश का नाम रोशन किया है। अब सत्यम यादव अन्तराष्ट्र्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

40वीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप व 26वीं पूमसे ताइक्वांडो चैम्पियनशिप प्रतियोगिता केडी सिंह बाबू स्टेडियम, लखनऊ में 9 से 11 जून तक हुई थी। महाविद्यालय प्राचार्य प्रो.शबीहे रज़ा बाक़री ने सत्यम यादव को ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें : आसाम ने जीती ओवरऑल चैंपियनशिप, पश्चिम बंगाल को दूसरा स्थान

उन्होंने उम्मीद जतायी कि सत्यम अन्तराष्ट्र्रीय स्तर पर भी स्वर्ण पदक जीतकर देश और महाविद्यालय का नाम रौशन करेगा। उन्होंने आगे कहा कि महाविद्यालय अपने छात्र/छात्राओं के लिये बेहतर खेल सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है।

डाॅ.कुँवर जय सिंह, निदेशक खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा ने सत्यम की इस जीत पर बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय स्तर पर जो छात्र/छात्राएं खेलकूद में अपनी रूचि रखते हैं, उनके लिए विशेष सुविधाएं महाविद्यालय द्वारा उपलब्ध करायी जाती है। सत्यम की यह जीत महाविद्यालय के अन्य छात्र/छात्राओं को खेलों के प्रति आकर्षित करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here