टाइगर 3 से जुड़े हॉलीवुड के जाने माने एक्शन कोआर्डिनेटर क्रिस बार्न्स

0
130
फोटो साभार : सोशल मीडिया (वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म 'टाइगर 3')

मुंबई : वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। शाहरुख खान स्टारर फिल्म में टाइगर (सलमान खान) का कैमियो था। टाइगर 3 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर से कटरीना कैफ दिखाई देगी, विलेन के रोल में इमरान हाशमी होंगे।

दरअसल टाइगर 3 के एक्शन को बड़ा बनाने के लिए मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। बोला जा रहा है कि टाइगर 3 से अब हॉलीवुड के जाने माने एक्शन कोआर्डिनेटर क्रिस बार्न्स जुड़ गए हैं, जो द बॉर्न अल्टीमेटम, आई एम लेजेंड, जोकर, डॉक्टर स्ट्रेंज, स्पाइडर मैन- फार फ्रॉम होम और एवेंजर्स (इनफिनिटी वॉर और एंडगेम) समेत हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही कहा जाता है कि क्रिस, मरीन एक्शन में एक्सपर्ट हैं।

एक सूत्र के हवाले से एक मनोरंजन साइट ने लिखा, ‘यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स अभी तक की सबसे बेहतरीन फ्रैंचाइजी है और टाइगर 3 में एक अलग ही फ्लेवर देखने को मिलेगा, जो इसे पठान और वॉर से अलग बनाएगा। इस फिल्म का कोर एंटरटेनमेंट ही एक्शन है, ऐसे में यशराज फिल्म्स और मनीष शर्मा दर्शकों को कुछ ऐसा देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी एक्सपीरियंस न किया हो। दर्शक इसे कभी नहीं भूल पाएंगे।

ये भी पढ़े : ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में सलमान खान ने दिखाई दिलचस्पी

बताते चले कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का आगाज टाइगर से हुआ था। इस यूनिवर्स का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ और दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ था। फिल्म की तीसरी किश्त, दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म पठान में इस बात की हिंट दी गई थी कि टाइगर 3, में शाहरुख खान का कैमियो होगा।

इससे पहले पठान में सलमान-शाहरुख एक साथ दिखाई दिए थे। हाल ही में इस फिल्म से जुडी एक खबर सामने आई थी फिल्म का फर्स्ट कट लॉक हो गया और फिल्म अगस्त तक तैयार हो जाएगी. ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है. ‘टाइगर 3’ में जो कुछ देखने को मिलेगा, उसके आगे की कहानी ‘वॉर 2’ में दिखाई जाएगी. और फिर दस्तक देगी  ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here