वीएफएक्स पर काम के चलते एनिमल पोस्टपोन

0
59
फोटो साभार : गूगल

फिल्म ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर और प्री-टीजर ने फैन्स के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्म अपनी तय तारीख 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी.

सूत्र ने पोर्टल को बताया, ‘एनिमल भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, और वे निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा का साथ दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट बनाने के लिए और समय चाहिए. संदीप एक परफेक्स फिल्म बना रहे हैं और वीएफएक्स को लेकर समझौता नही करना चाहते.

https://www.instagram.com/p/CuKOFljMqp-/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म को पूरा करने के लिए टीमें दिन-रात काम कर रही थीं, एक्शन सीन बड़े होने की वजह से 11 अगस्त तक उनका बस्ट वर्जन तैयार होना संभव नहीं है. निर्माताओं ने फिल्म को दिसंबर तक पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. एक मनोरंजन साइट के करीबी सूत्रों ने बोला कि वीएफएक्स डिपार्टमेंट में काम के कारण फिल्म अब दिसंबर में रिलीज होगी.

फोटो साभार : सोशल मीडिया

अब एनिमल सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ के साथ क्लैश से बच जाएगी, टीम का मानना है कि 1 दिसंबर को पहुंचने से फिल्म को 3 सप्ताह का टाइम मिलेगा, क्योंकि कोई भी अन्य फिल्म तीन फिल्म – टाइगर 3, एनिमल और डंकी के बीच में नहीं आना चाहेगी.

सूत्रों ने एक मनोरंजन साइट को बताया कि यह एक अच्छी तरह से रणनीतिक तारीख है जिसे उन्होंने तय किया है, और 4 महीने की देरी से निर्माताओं को वीएफएक्स का काम पूरा करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here