टाइगर एफसी, कालिंदी एफसी और अलीगंज वारियर्स जीते

0
75

लखनऊ। टाइगर एफसी ने जिला फुटबाल लीग – 2023 में सोमवार को खेले गए पहले मैच में सहारा एफसी को रोमांचक मैच में 2-1 से मात दी। चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में सोमवार को अन्य मैचों में कालिंदी एफसी और अलीगंज वारियर्स ने जीत से पूरे अंक जुटाए।

लखनऊ जिला फुटबॉल लीग -2023

पहले मैच में टाइगर एफसी और सहारा एफसी के बीच कड़ी टक्कर हुई।  पहला गोल टाइगर एफसी से से शांतनु ने 11वें मिनट में दागा। इसके बाद सहारा एफसी के खिलाड़ियों ने भी तेजी दिखाई लेकिन दोनों ही टीमों ने डिफेंस पर खासा ध्यान दिया जिसके चलते पहले हॉफ में गोल नहीं हो सका।

दूसरे हॉफ में सहारा एफसी से अभिषेक ने 44वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी गोलकीपर को छकाते हुए बराबरी का गोल दागा लेकिन दो मिनट बाद ही टाइगर एफसी से ऋषभ ने साथी खिलाड़ी से मिले पास पर गोल दागते हुए टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी। इसके बाद पूरे मैच में कोई गोल नहीं हो सका।

दूसरे मैच में कालिंदी एफसी ने आरबीआई लखनऊ को 3-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से अब्दुल रहीम ने 29वें, मोहित शुक्ला ने 50वें और अब्दुल रहीम ने 52वें मिनट में गोल किया।

तीसरे मैच में अलीगंज वॉरियर्स ने डॉन बास्को को 3-1 से मात दी। अलीगंज की ओर से इरशाद अहमद ने दूसरे व चौथे मिनट में जबकि युवराज सिंह ने 27वें मिनट में गोल दागा। डॉन बास्को से एकमात्र गोल रोजवेल ने 50वें मिनट में किया।

ये भी पढ़ें : कालिंदी एफसी ने लखनऊ यूथ क्लब को 2-2 से ड्रा पर रोका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here