यूपी टी-20 लीग : ओपनिंग सेरेमनी में फिल्मी सितारों का कमाल, दर्शकों का कमाल

0
101
UP T20 League @t20uttarpradesh

यूपी टी-20 लीग की शुरुआत हो चुकी है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में बॉलीवुड सितारों ने परफॉर्म दी, इस दौरान पूरा स्टेडियम भरा हुआ था और मैच से पहले दर्शकों ने इस ओपनिंग सेरेमनी का मजा उठाया।

सबसे पहले गदर फेम अमीषा पटेल ने स्टेज पर आने से पहले पूरे मैदान का गाड़ी पर बैठकर चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार किया। स्टेज पर पहुंचकर कैसे हो कानपुर वालों… कहकर लोगों से हालचाल लिया।

UP T20 League @t20uttarpradesh

सबसे पहले सजना जी वारी-वारी जाऊं गीत पर डांस की प्रस्तुति देकर लोगों को तालियां बजाने पर विवश कर दिया। अमीषा ने गदर के गानों उड़ जा काले कावां…, मैं निकला गड्डी लेकर…कहो न प्यार है.. पर डांस करके कनपुरियों को झूमाया।

अंत में अमीषा पटेल ने कानपुर वालों से कहा कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा… के नारे में पूरा स्टेडियम हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा।

मीत ब्रदर्स और खुशबू ने बेबी डॉल मैं सोने दी… चिटियां कलाइयां वे…सावन में लग गई आग… गीतों से कानपुर ग्रीन पार्क स्टेडियम में बैठे दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

UP T20 League @t20uttarpradesh

स्टेज पर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की एंट्री हुई तो दर्शकों ने सीटी बजाकर उनका स्वागत किया। टाइगर ने स्टेज पर पहुंचकर सबसे पहले मेरे नाल तू विस्सल बजा… गीत से डांस शुरु किया तो स्टेडियम में बैठे दर्शक झूम उठे।

टाइगर ने एक के बाद एक गानों पर जैसे दस बहाने करके ले गए दिल…जय-जय शिव शंकर गीत से लोगों को झूमने और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

UP T20 League @t20uttarpradesh

अंत में टाइगर ने बॉलीवुड बीट्स पर पूरे मैदान का चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला मौजूद रहे। यूपीसीए का पूरा कुनबा उपस्थित था।

ये भी पढ़ें : यूपी टी-20 लीग : उद्घाटन समारोह में सभी फिल्मी स्टार्स देंगे अपनी परफार्मेंस

क्रिकेट के गढ़ कानपुर में पहली बार आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुए यूपी टी-20 लीग का रंगारंग उद्घाटन बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष निधिपत सिंहानिया, लीग के चेयरमैन डीएस चौहान और एक्टर टाइगर श्रॉफ व अमीषा पटेल ने गुब्बारे उड़ाकर किया।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने उद्घाटन के मौके पर यूपीसीए की जमकर तारीफ की और बोला कि ये लीग नये क्रिकेटरों को एक नया मंच देने का काम करेगी।

UP T20 League @t20uttarpradesh

उन्होंने कहा कि, इस लीग से प्लेयर्स के सपने को साकार करने का मंच देगी। इसमें खेलकर खिलाड़ी देश के लिए राह बनाएंगे। लीग के चेयरमैन डीएस चौहान ने कहा कि लीग यादगार होगी।

लीग से कई छिपे हुए प्रतिभावान खिलाड़ी निकलेंगे। इस दौरान एंकर मनीष पाल माइक थामे नजर आए। मनीष पाल ने कनपुरिया अंदाज में चौकस शब्द का इस्तेमाल कर हर किसी का ध्यान खींचा।

टाइगर श्रॉफ ने ग्रीन पार्क स्टेडियम में जय-जय शिव शंकर गीत पर डांस गाकर समा बंधा और ओपनिंग सेरेमनी की स्टेज सेट की, तो दर्शकों ने हर-हर महादेव के जयकारे लगाए। भव्य आतिशबाजी के बीच लीग का उद्घाटन किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here