इंडियन इलेवन की जीत में विराट व बृजेंद्र का कमाल

0
133

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच विराट जायसवाल (2 विकेट, नाबाद 28 रन) के आलराउंड प्रदर्शन एवं बृजेंद्र त्रिपाठी (74) की अर्धशतकीय पारी से इंडियन इलेवन क्रिकेट क्लब ने 19वीं बीबीडी ए डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में यार्कर क्लब को 7 विकेट से पराजित किया।

19वीं बीबीडी ए डिवीजन क्रिकेट लीग

डा.अखिलेश दास गुप्ता स्टेडियम पर खेला गया ये मैच पिच की स्थिति के चलते 40-40 ओवर का खेला गया। यार्कर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 170 रन का स्कोर बनाया। कार्तिकेय सिंह ने 26, नूरैन अली ने 23 और देवांश चतुर्वेदी ने 20 रन का योगदान किया।

ये भी पढ़ें : इंडियन इलेवन की जीत में मुदस्सिर खान के 4 विकेट

इंडियन इलेवन से मुदस्सिर खान ने तीन विकेट की सफलता हासिल की। उदय प्रताप सिंह, सूफियान खान व विराट जायसवाल को दो-दो विकेट की सफलता मिली।

जवाब में इंडियन इलेवन ने 28.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाकर मैच जीत लिया। बृजेंद्र नाथ त्रिपाठी (74) ने अर्धशतक जड़ा और 60 गेंदों की अपनी पारी मे 7 चौके व 4 छक्के लगाये। उनका साथ देते हुए अजय कुमार ने 38 रन जोड़े।

दोनों ने पहले विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की। इसके अलावा विराट जायसवाल ने नाबाद 28 रन का योगदान किया। यार्कर क्लब से आदित्य चित्रांश को दो विकेट मिले। विराट जायसवाल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here