निर्देशक संदीप ने एनिमल पार्क पर की बात, पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी

0
371
साभार : गूगल

बॉक्स ऑफिस पर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल कमाल दिखा रही है। एनिमल में दमदार एक्टिंग के लिए एक ओर जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल की काफी वाहवाही हो रही हैं, दूसरी ओर बोल्ड सीन्स के चलते तृप्ति डिमरी चर्चा में आ गई हैं और नेशनल क्रश कहला रही हैं।

एनिमल के अंत में इसके सीक्वल का हिंट दे दिया गया है और ऐसे में अब सभी को एनिमल पार्क का इंतजार है। ऐसे में अब निर्देशक संदीप ने एनिमल पार्क पर बात की है और इसे एनिमल से भी ज्यादा डार्क बताया है।

एनिमल के क्लाइमैक्स में रणबीर कपूर का ही दूसरा किरदार एक दम अलग लुक और पहले से अधिक खूंखार अंदाज में दिखता है। कुछ ही मिनट्स में रणबीर का ये दूसरा रोल दर्शकों के दिलों में खौफ भरता दिखता है और ऐसे में साफ हो जाता है कि एनिमल पार्क, पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी।

कबीर सिंह को वायलेंस कहने पर संदीप ने पहले ही साफ कर दिया था कि एनिमल काफी डार्क होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा ने बोला था कि, अगर एनिमल को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता है तो वो रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करेंगे और इस बार और भी ज्यादा डार्क और वॉयलेंट फिल्म बनाएंगे।

ऐसे में एनिमल की सक्सेस के साथ ही अब कंफर्म है कि एनिमल पार्क, संदीप और रणबीर के करियर की सबसे डार्क फिल्म हो सकती है। बताते चले कि एनिमल, एक दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ही अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म में बाप बेटे के बीच प्यार और जुनून दिखाया गया है।

ये भी पढ़े : War 2 : नहीं होगा कोई कैमियो, ऋतिक व एनटीआर पर कहानी केंद्रित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here