PKL 10 : अपने घरेलू मैदान पर हारी यूपी योद्धा, पटना पायरेट्स की जीत

0
196

प्रो कबड्डी ली्ग के 52वें मैंच में यूपी योद्धा अपने घरेलू मैदान  नोएडा इंडोर स्टेडियम में दूसरी व लीग में चौथी जीत तलाश रही यूपी योद्धा को हार का सामना करना पड़ा। सोमवार को हुए मैच में मेहमान पटना पायरेट्स ने यूपी योद्धा को 41-48 के अंतर से मात देकर उनके सपनों को तोड़ दिया।

इससे पहले हुए लीग के 51वें मैच में पुनेरी पलटन ने तेलुगू टाइटंस को एक तरफा मैच में 54-18 से हराया। इस जीत के साथ ही पुनेरी पलटन 36 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर आ गई।

 

तेलुगू टाइटंस सबसे निचले पायदान पर है। विजेता पुनेरी पलटन मैच के दौरान कुल 23 रेट पॉइंट, 20 टेकल प्वाइंट, 3 अतिरिक्त व चार बार तेलगू टाइटंस को ऑलआउट कर 8 अंक बटोरने में सफल रही। इस तरह से टीम को कुल 54 अंक प्राप्त हुए।

पुनेरी पलटन के खिलाड़ी मोहित गोयत ने कुल 9 रेड, 4 टेकल के साथ 13 व्यक्तिगत अंक हासिल कर टीम को मजबूती दी। असलम इनामदार ने 3 रेड, एक टेकल और 4 बोनस अंक हासिल किए। मैच के दौरान विपक्षी तेलुगू टाइटंस जीत के लिए तरसती दिखाई दीं। टीम ने कुल 7 रेड 8 टेकल और 3 अतिरिक्त प्वाइंट हासिल किए।

संदीप ढूल 5 टेकल प्वाइंट के साथ टीम के लिए सबसे अधिक अंक अर्जित करने वाले खिलाड़ी रहे। वहीं, रात 9 बजे से शुरू हुई यूपी-बिहार के बीच लीग के 52वे मैच में दर्शकों को खूब रोमांच देखने को मिला।

शुरुआत में पटना पायरेटस पर दबाव बनाती दिखने वाली यूपी योद्धा की टीम पहले हाफ तक पटना के 25 अंकों के मुकाबले महज 16 अंक ही हासिल कर सकी। कप्तान प्रदीप नरवाल ने मैच में वापसी कर टीम को बढ़त दिलाने की कोशिश की, नाकाम रहे।

पूरे मैच के दौरान सिर्फ योद्धा के कप्तान प्रदीप नरवाल ही फार्म में दिखे। उन्होंने इस सत्र में सर्वाधिक व्यक्गित स्कोर का रिकॉर्ड बनाते हुए कुल 21 अंक हासिल किए, टीम ने कुल 26 रेड किए। पटना के आक्रमण में सचिन तंवर व मंजीत की जोड़ी ने यूपी के डिफेंस को पूरी तरह से बेबस कर दिया।

ये भी पढ़ें : PKL 10 : यूपी योद्धा का पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीत से नए साल की शुरुआत का इरादा

सचिन ने 15 व मंजीत ने 9 अंक हासिल किए। पूरे मैच में पटना ने तीन बार यूपी योद्धा को आलआउट कर दिया। पटना पायरेट्स टीम ने खेल खत्म होने तक सात अंकों की बढ़त लेकर विजेता बनी।

पटना के सचिन ने सर्वाधिक 15 अंक हासिल किए। जिसमें 11 रेड, दो टेकल, दो बोनस अंक शामिल है। दूसरे स्थान पर मंजीत रहे। जिन्होंने 7 रेड, दो बोनस समेत कुल 9 व्यक्तिगत हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here