मोटोरोला ने भारत में लांच किया मोटोरोला एज50 नियो स्मार्टफोन

0
49

लखनऊ। मोबाइल टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के क्षेत्र में दुनिया की अग्रणी कंपनी मोटोरोला ने मोटोरोला एज50 नियो को भारत में लॉन्च किया है।

यह मोटोरोला के प्रीमियम एज स्मार्टफ़ोन लाइनअप में शामिल किया गया सबसे नया प्रोडक्ट है, जो स्लीक एवं मिनिमलिस्ट डिज़ाइन के साथ बेहद दमदार फीचर्स का बेजोड़ संगम है और “रेडी फॉर एनीथिंग” के टैगलाइन को साकार करता है।

अधिकतम क्रिएटिविटी वाला यह डिवाइस सही मायने में बहु-उपयोगी है, और इसी वजह से यह स्टाइल के साथ-साथ परफॉर्मेंस की मांग करने वाले यूजर्स के लिए बिल्कुल सही स्मार्टफ़ोन बन गया है।

एज50 नियो में एम आई एल – 81 एच मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी और आईपी8 वॉटर रेजिस्टेंस जैसे कई बेमिसाल फीचर्स मौजूद हैं, जो इन सर्टिफिकेशन के साथ इसे भारत का सबसे हल्का स्मार्टफ़ोन बनाता है।

इसे दूसरों से अलग बनाने वाली खूबियों में सोनी-एलवाईटीआईएटीएम 700सी सेंसर के साथ मोटो एआई से संचालित 50एमपी कैमरा, बेहद खूबसूरत पैन्टोन क्यूरेटेड कलर्स के साथ स्लीक वीगन लेदर फिनिश,

6.4 इंच का 120 हर्ट्ज एलटीपीओ पोलेड फ्लैट डिस्प्ले, 5 साल तक ओएस अपग्रेड की गारंटी, 68वाट टर्बो पावर चार्जिंग और 15वाट वायरलेस चार्जिंग शामिल हैं।

मोटोरोला एज50 नियो ने अपने एम आई एल – एस टी डी – 810 एच मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ स्मार्टफोन की ड्युरेबिलिटी के मामले में एक नई मिसाल कायम की है, और बेहद आकर्षक एवं खूबसूरत डिजाइन को मजबूती के साथ जोड़ा है।

यह बेहद कठोर मिलिट्री ड्युरेबिलिटी टेस्ट पास करने वाला भारत का सबसे हल्का स्मार्टफोन है, और इस तरह यह स्मार्टफोन झटके, कंपन और 1.5 मीटर तक की ऊंचाई से गलती से नीचे गिर जाने जैसी परिस्थितियों का सामना कर सकता है, साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है।

यह उपकरण 60 सेंटीग्रेड तक की भीषण गर्मी से लेकर माइनस 30 सेंटीग्रेड तक की जमा देने वाली ठंड तक के चरम तापमान को झेल सकता है, साथ ही 95 प्रतिशत तक की बहुत ज्यादा ह्यूमिडिटी और अधिक ऊंचाई एवं कम दबाव वाले माहौल में भी अपना परफॉर्मेंस बरकरार रखता है।

ये भी पढ़ें : मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो जी45 5जी स्मार्टफोन

आईपी 68 रेटिंग के साथ यह स्मार्टफोन धूल और रेत का सामना करने के अलावा 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे ताजे पानी में डूबा रह सकता है, और इसी वजह से यह ज़िंदगी में आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार है।

लॉन्च के मौके पर, मोटोरोला इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, टी.एम. नरसिम्हन ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, “हम एज50 नियो के लॉन्च से बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं, जो बहुत अधिक क्रिएटिविटी और मिनिमलिस्ट डिज़ाइन का बेजोड़ संगम है।

आईपी68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन और एम आई एल-810 एच मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ भारत का सबसे हल्का डिवाइस होने के नाते, एज50 नियो ने स्मार्टफोन की मजबूती में एक नई मिसाल कायम की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here