नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में अविरल गुप्ता का ट्राफी पर पंच

0
30

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, चौक कैम्पस के कक्षा-6 के प्रतिभाशाली छात्र अविरल गुप्ता ने झारखण्ड की राजधानी राँची में आयोजित सीआईएससीई नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप पर कब्जा जमाकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है एवं विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

इस प्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में अविरल ने 28 से 30 किलो भार वर्ग के अन्तर्गत अण्डर-14 कैटेगरी में चैम्पियनशिप ट्राफी अपने नाम की है। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने अविरल की अभूतपूर्व सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस चैम्पियनशिप में देश भर के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अविरल ने अपने दमखम व उत्कृष्ट तकनीक की बदौलत शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ाने का संकेत दिया है।

ये भी पढ़ें : संगीत परीक्षा में सीएमएस छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here