सिकंदर के लिए जिम में इंटेंस वर्कआउट करते दिखे सलमान खान

0
52
@BeingSalmanKhan

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो उसमें सलमान खान का नाम जरूर लिया जाता है। 58 साल की उम्र में भी सलमान अपनी सॉलिड फिटनेस के लिए जाने जाते हैं।

मौजूदा समय में वह अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा में फिटनेस का ट्रेंड सलमान खान से ही शुरू हुआ है। फिल्मों में जब भाईजान शर्ट उतारते हैं तो सिनेमाघरों में सीटियां थमने का नाम नहीं लेती हैं।

ऐसा ही कुछ वह सिकंदर के लिए भी करने जा रहे हैं, जिसके लिए वह जिम में इंटेंस वर्कआउट करते दिखे। मंगलवार देर रात एक्टर ने लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। जिसमें वह जिम में प्री चेयर बाइसेप्स कर्ल की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। भाईजान का डोला देख उनकी बढ़ती उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

फोटो के बैकग्राउंड में सिकंदर लगा दिखाई दे रहा है, जो ये बताने के लिए काफी है कि अगली फिल्म में भी उनकी सॉलिड बॉडी का जलवा फैंस को देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर कहा जाए तो उनकी ये तस्वीर काफी शानदार है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस के बीच सिकंदर को लेकर जबरदस्त हाइप है। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी में सलमान, रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और प्रतीक बब्बर, एक्टर सत्यराज भी दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़े : फिल्म सिकंदर में एक्टर सत्यराज के साथ प्रतीक बब्बर की एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here