सामने आई फिल्म ऊंचाई में नीना गुप्ता के कैरेक्टर की तस्वीर, ऐसे है अलग

0
338

फिल्म ऊंचाई से जुड़ी हर खबर मीडिया में सुर्खियां बना रही है। इसी एक्ससाइटमेंट को बरकरार करते हुए राजश्री  लेकर आई हैं एक्ट्रेस नीना गुप्ता का पोस्टर जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिनेत्री नीना गुप्ता के खास और पारिवारिक मित्र गजराज राव ने जिसके साथ नीना गुप्ता ने ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्म में एक अद्भुत कमबैक किया।

इसके बाद वो बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपने अभिनय से राज कर रही हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, बोमन ईरानी की पत्नी शबीना के किरदार में हैं।

ये भी पढ़े : Rajshri’s Uunchai 3rd Poster Out: बोमन ईरानी का लुक, पोस्टर की हैट-ट्रिक पूरी

ये भी पढ़े : अनिल कपूर ने साझा किया फिल्म ऊँचाई में अनुपम खेर का कैरेक्टर पोस्टर

उनका चरित्र पोस्टर बाकी से अलग है, क्योंकि इसमें किसी बर्फीले सफर की जद्दोजहद नही दिख रही। इस पोस्टर के दो हिस्से हैं जो अलग -अलग दुनिया में उनके अंदर की बेफिक्री दिखाते है, जहां एक में,उन्हें आम महिलाओं की तरह रोजमर्रा में कपड़ों से भरी अलमारी के पास दिखाया गया है और वह घर के कामों के बीच में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े : 80वें जन्मदिन पर बिग बी को यूं मिला सरप्राइज, अमिताभ का कैरेक्टर पोस्टर रिलीज

ये भी पढ़े : चट्टानों की मजबूती से भी तगड़ी है इन तीन यारों की दोस्ती

वही दूसरी तरफ उनकी आँखों में एक हल्की चमक के साथ एक बेखौफ मुस्कान दिख रही हैं । जिसमें  टैगलाइन है कि  – परिवार ही उनकी एकमात्र प्रेरणा थी। पहले अमिताभ बच्चन फिर अनुपम खेर,बोमन ईरानी ,सारिका के बाद नीना गुप्ता का ये पोस्टर वाकई ऊंचाई की गहराई दर्शा रही हैं।

ये भी पढ़े : फिल्म ‘ऊँचाई’ की कहानी दोस्ती की बारीकियों को छूकर गुज़रने का है सफर

इन मंजे हुए सितारों की अदाकारी का जादू और सूरज बड़जात्या का अलौकिक निर्देशन वाकई कमाल करनेवाला है। नीना गुप्ता के पोस्टर अनावरण के बाद फैंस को इंतेजार हैं परिणीति चोपड़ा के पोस्टर का। चाहनेवालों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए ये बता दे कि 18 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े : मूवी ‘ऊंचाई’ की रिलीज राजश्री प्रोडक्शन के डायमंड जुबली सेलिब्रेटेड ईयर में

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा द्वारा भव्यता और पैमाने पर बनी फिल्म ऊंचाई में एक्टर डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी है।

सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, उनके होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस, ऊंचाई 11.11.22 को थिएटर में रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here