Alpha : कश्मीर में दूसरे शेड्यूल को लेकर एक्साइटेड हैं शरवरी वाघ

0
174
@sharvari

एक्ट्रेस शरवरी वाघ अल्फा में नजर आएंगी। कश्मीर में फिल्म की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस खासा उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “वह कश्मीर के खूबसूरत इलाकों में शूटिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फिल्म अल्फा के लिए यह रोमांचक शेड्यूल होगा।

बताया जा रहा है कि अल्फा टीम अपने दूसरे शेड्यूल के लिए कश्मीर जा रही है और फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से कश्मीर घाटी में शुरू होगी। एक्ट्रेस ने बताया, “मैं अल्फा के सेट पर जाने के लिए बेताब हूं और कश्मीर में होने वाली शूटिंग का इंतजार कर रही हूं।

मैं यही बात सोचकर रोमांचित हूं कि यह शेड्यूल एक्साइटिंग होने वाला है। अल्फा टीम कुछ समय बाद मिलेगी, हम सब कश्मीर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने फिल्म के सेट को लेकर अपनी उत्सुकता का इजहार करते हुए कहा, “मैं अल्फा के सेट पर बेहद ऊर्जावान रहती हूं। मैं इस दौरान हर चीज को सीखने और बेहतर बनाने की कोशिश करती हूं।

अपने करियर में इतनी जल्दी इस तरह का अवसर हासिल करना वास्तव में मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मुझे इस फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है, इसमें हमारी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार्स हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस हॉरर-कॉमेडी मुंज्या के साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज महाराज में नजर आई थी।

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट के बाद शरवरी वाघ द्वारा अल्फा का शूट शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here