वॉर 2, पठान 2 और अल्फा में रॉ चीफ की भूमिका में होंगे अनिल कपूर

0
131
साभार : गूगल

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में अनिल कपूर की एंट्री हो गयी हैं. आदित्य चोपड़ा ने अपने पॉपुलर यूनिवर्स के लिए अनिल कपूर के साथ एक मल्टी-फिल्म कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अनिल कपूर ने स्पाई यूनिवर्स के लिए R&AW प्रमुख की भूमिका निभाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया है.

अनिल कपूर स्पाई यूनिवर्स के लिए आदित्य चोपड़ा के विजन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस भूमिका के लिए साइन करने में कोई समय नहीं लगाया. उन्होंने वॉर 2 में अपनी भूमिका के साथ अपने जुड़ाव की शुरुआत की है. इसके बाद फिल्म अल्फा और अंत में फिल्म पठान 2 होगी.

स्पाई यूनिवर्स आईपी के तहत वाईआरएफ के लेखन विंग में कई अन्य फिल्में बन रही हैं, जिसमें टाइगर वर्सेस पठान में सलमान और शाहरुख की प्रतीक्षित टक्कर है. रिपोर्ट में बोला गया कि अनिल कपूर सभी जासूसी फिल्मों में एक ही भूमिका में होंगे.

स्पाई यूनिवर्स की आगामी फिल्मों में अयान मुखर्जी निर्देशित वॉर 2 है, जो 14 अगस्त 2025 को रिलीज होगी, फिर अल्फा आएगी, ये इस यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म है. पठान 2 की समयसीमा को इस समय गुप्त रखा गया है, फिल्म लेखन चरण में है और 2025 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े : Alpha : आलिया भट्ट द्वारा शूट का आगाज, एक्ट्रेस सुपर एजेंट के रोल में

ये भी पढ़े : आलिया व शरवरी की स्पाई यूनिवर्स फिल्म का शीर्षक अल्फा, शुरू हुई शूटिंग

ये भी पढ़े : पठान 2 से सिद्धार्थ आनंद बाहर, शाहरुख साल के अंत तक शुरू करेंगे शूट

ये भी पढ़े : पठान 2 से सलमान शाहरुख की ऑनस्क्रीन भिड़ंत की भूमिका तैयार होगी

ये भी पढ़े : 14 अगस्त 2025 को थिएटरों में रिलीज होगी वॉर 2, अयान मुखर्जी होंगे निर्देशक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here