नसीर व रत्ना द्वारा एक्टिंग स्कूल्स को दुकान बोलने पर अनुपम खेर ने कसा तंज

0
112
साभार : गूगल

रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू में एक्टिंग स्कूल्स को दुकान बोला था। ये बात सुनकर एक्टिंग स्कूल चलाने वाले अनुपम खेर भड़क गए हैं। उन्होंने कहा है कि वो रत्ना की बातों से इत्तेफाक नहीं रखते।

एक बातचीत में उन्होंने बोला, ‘ये उनका नजरिया है। मैंने नसीरुद्दीन का इंटरव्यू देखा, उन्होंने रत्ना की तरह वही बातें बोली। ये जस्टिफाई करने की जरूरत नहीं कि वो क्या सोचते हैं। उन्हें लगता है कि एक्टिंग स्कूल शॉप हैं तो ये उनका पॉइंट ऑफ व्यू है। मुझे कोई दिक्कत नहीं।

रत्ना के कमेंट पर अनुपम ने कहा, ‘जब मैंने एक्टिंग स्कूल शुरू किया था तो मैंने सोचा था कि मैं एक्टिंग सिखाऊंगा। लोग कहते हैं कि एक्टिंग स्कूल दुकान हैं, लोगों को नजरिया बदलना पड़ेगा। मुझे लगता है कि इन स्कूलों में हम एक्टर्स की फ्यूचर जनरेशन बना रहे हैं।

इंटरव्यू में अनुपम से पूछा गया कि, इस तरह की बयानबाजी से उनके और रत्ना-नसीर के रिश्ते खराब हो जाएंगे तो उन्होंने कहा, ‘मैं लोगों में अच्छाई देखता हूं।

बुरे इंसान में कोई न कोई अच्छाई होती है। मुझे याद है कि, मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी तो मैं उसे लेकर महबूब स्टूडियो गया था। नसीर अपनी कार में थे।

उन्होंने मुझसे गर्मजोशी से मुलाकात की और कहा, ‘वाह अनुपम, आखिरकार तुमने कार ले ली। वो मेरे बारे में कुछ भी कहें, उनकी ये बात हमेशा याद रहती है।

अनुपम एक्टर प्रिपेयर्स नाम के एक्टिंग स्कूल के मालिक हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने 2005 में की थी। इस स्कूल में वो स्टूडेंट्स को एक्टिंग स्किल्स सिखाते हैं। इंडस्ट्री से जुड़े अनुभव स्टूडेंट्स के साथ शेयर करते हैं। दीपिका पादुकोण उनकी स्टूडेंट रह चुकी हैं।

ये भी पढ़े : शुरू हुई वरुण-जाह्नवी की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here