ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस में हुई पूल पार्टी

0
64

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल पार्टी’ का आयोजन आज विद्यालय प्रांगण में किया गया।

गर्मी के मौसम में यह पूल पार्टी प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए खुशियों की सौगात साबित हुई जबकि प्लास्टिक के बने छोटे-छोटे स्विमिंग पूल में नन्हें-मुन्हें छात्रों को हँसते-खिलखिलाते व इठलाते हुए देखना सभी के लिए बड़े ही आनन्द व उल्लास का अवसर साबित हुआ।

पूल पार्टी का उद्देश्य चिलचिलाती धूप में नन्हें-मुन्हें बच्चों को गर्मी से राहत दिलाने के साथ ही उनमें मन-मस्तिष्क में खुशनुमा यादों को सहेजना था। इस अवसर पर यह सुनिश्चित किया गया कि छोटे बच्चे ऊर्जावान और हाइड्रेटेड रहें तथापि ताजे फलों के जूस के साथ पानी में मस्ती करना बच्चों में उत्साह का संचार कर रहा था।

ये भी पढ़ें : सीएमएस छात्रों ने ओपेन डे समारोह में दिखाई बहुमुखी प्रतिभा

इस अवसर पर जहाँ एक ओर नन्हें-मुन्हें बच्चों ने साथ मिलकर रेत के महल बनाये तो वहीं दूसरी पानी में गोता लगाने पर एक-दूसरे को बधाई देते हुए दोस्ती के बंधन को मजबूत किया।

सी.एम.एस. राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस की प्रधानाचार्या अनुपमा चेकर ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधि छात्रों के दैनन्दिंन जीवन में नया उत्साह जगाते हैं और उनकी रचनात्मकता को बढ़ावा देते हैं। चेकर ने कहा कि पूल पार्टी का उद्देश्य नन्हें-मुन्हें छात्रों की फिजिकल फिटनेस को बनाये रखना एवं मजेदार तौर-तरीकों से उनकी क्षमताओं को बढ़ावा देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here