Fighter : ट्रेलर में दिखा दमदार एरियल एक्शन, 25 जनवरी को होगी रिलीज

0
206
@Viacom18Studios

मोस्ट अवेटेड फाइटर के तीन मिनट के ट्रेलर में दमदार एरियल एक्शन की झलक देखने को मिली है। ऋतिक रोशन के हर एक डायलॉग में दोस्ती और देशभक्ति का जज्बा नजर आया है। दीपिका पादुकोण की एक्टिंग काफी दमदार लगी।

ये फिल्म गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी हैं।

इस फिल्म की कहानी भारत पर पाकिस्तान द्वारा किए गए टेररिस्ट अटैक पर बेस्ड है जिसमें कई सारे जवान मारे जाते हैं और फाइटर्स इसका बदला लेते हैं। ट्रेलर में देखने को मिलता है कि इंडियन एयर फोर्स की स्पेशल यूनिट – एयर ड्रैगन्स खतरों का सामना करते हुए देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं।

पैटी का रोल निभाने वाले ऋतिक टेररिस्ट के छक्के उड़ाते हुए बोलते हैं, ‘POK का मतलब है पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर…तुमने ऑक्यूपाई किया है मालिक हम हैं। तुझ जैसे टेररिस्ट की वजह से अगर हम बदतमीजी पर उतर आए तो तुम्हारा हर मोहल्ला IOP बन जाएगा…इंडिया ऑक्यूपाइड पाकिस्तान। लोगों को फाइटर का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये ट्रेलर नहीं हर हिन्दुस्तानी के दिल की बात है। दूसरे ने लिखा, ‘मजा आ गया। क्या गजब का ट्रेलर है। तीसरे ने लिखा, ‘ये ट्रेलर देखने के बाद पाकिस्तान की तो हवा निकल जाएगी।

ये भी पढ़े : Fighter : टीजर में दिखी कई दमदार एरियल एक्शन सीन की झलक

चौथे ने लिखा, ‘इंडिया ऑक्यूपाइड पाकिस्तान…हाहाहाहा…मजा आ गया। पांचवें ने लिखा, ‘ये होती है फिल्म। पक्का पहले दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here